एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने मान्यता संग रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा प्यारा मैसेज

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 11:36 PM IST
  • संजय दत्त ने शादी की 13वीं सालगिरह पर पत्नी मान्यता संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा मैसेज भी लिखा है. उन्होंने अपनी जीवनसाथी को बेहद प्यार भले तरीके से सोशल मीडिया पर सालगिरह की बधाई दी.
संजय दत्त मान्यता वेडिंग एनिवर्सरी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

खूबसूरत कपल संजय दत्त और मान्यता आज अपनी शादी की 13वीं सालगिह मना रहे हैं. साल 2008 में दोनों ने इसी दिन शादी की थी. दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने गोवा में कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद मुंबई आकर पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए. संजय और मान्यता दो बच्चों के माता-पिता हैं.

इस खास दिन पर कपल ने सोशल मीडिया पर प्यार जताते हुए एक दूसरे को बधाई दी. संजय दत्त ने ट्विटर पर मान्यता के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. फोटो में कपल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए संजय ने लिखा-11.2.2008..तुम्हें तब प्यार किया था. अब पहले से ज्यादा प्यार करता हूं. हैप्पी एनिवर्सरी.

मान्यता ने भी इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें कपल विवाह के जोड़े में नजर आ रहे हैं. संजय के साथ फोटो शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा-एक दूसरे के भीतर अंधकार और रोशनी को स्वीकार करने का एक और साल. एक दूसरे का साथ देने का एक और साल. इस दुनिया में मेरी सबसे मजबूर पकड़ को हैप्पी एनिवर्सरी.

बता दें कि मान्यता के साथ संजय की तीसरी शादी है. संजय ने पहली शागी 1987 में ऋचा शर्मा से की थी, जिससे उनकी बेटी त्रिशाला है, जो अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रहती है. ऋचा के निधन के बाद संजय ने दूसरी शादी 1998 में रिया पिल्लई से की. रिया मॉडल है. रिया के साथ संजय का तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने 2008 में मान्यता के साथ शादी की

राजकुमार और जाह्नवी की ‘रूही आफजा’ के साथ खुलेंगे सिनेमाघर, मार्च में होगी रिलीज

अन्य खबरें