सुशांत केस मामले में ED ने दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर मारा छापा

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 05:10 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की डेथ को चार महीने हो चुके हैं. हालांकि अभी तक पूरी तरह से एक्टर के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. सुशांत केस की जांच ईडी भी कर रही है, क्योंकि एक्टर की फैमली को अकाउंट में गड़बड़ी का शक है. ऐसे में ईडी ने राब्ता के डायरेक्टर दिनेश विजान के घर पर ऑफिस पर छापेमारी की है.
सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार-हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल उस वक्त आया जब एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर पैसों की हेर-फेर का आरोप लगाया.उसके बाद से ईडी सुशांत केस के इस एंगल की जांच करने लगी. कई लोगों से ईडी इस मामले में पूछताछ भी कर चुकी है. अब टाइम्स नाउ के एक रिपोर्ट कि मानें तो राब्ता डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर ईडी ने छापा मारा है. राब्ता में सुशांत सिंह राजपूत के संग कृति सेनन नजर आईं थी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने हो चुके हैं, लेकिन उनके मौत की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही हैं. सुशांत केस की जांच तीन बड़ी एजेंसी कर रही है. ईडी, सीबीआई और एनसीबी. बता दें सुशांत ड्रग्स केस मामले में एनसीबी कई लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है. जिसमें सबसे बड़ी गिरफ्तारी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मानी जा रही थी. हालांकि एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से जमानत मिल चुकी है.

शेड्यूल से पहले सलमान ने राधे की शूटिंग की खत्म, जल्द होगी रिलीज डेट की घोषणा

इसी बीच अब ये खबर आई है कि राब्ता डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और ऑफिस में ईडी ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. दरअसल राब्ता फिल्म के दौरान सुशांत और दिनेश विजान के बीच हुई लेन-देन पर भी सवाल खड़े हुए थे. ये भी कहा जा रहा है कि दिनेश विजान के कुछ दस्तावेज को अधिकारियों ने जब्त कर लिया है. सुशांत और दिनेश विजान राब्ता के अलावा एक और प्रोजेक्ट पर काम करने वाले थे. बाद में वो फिल्म बन नहीं पाई. दिनेश विजान से ईडी सितंबर में 8 घंटे पर पेमेंट को लेकर पूछताछ कर चुकी है.

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मजहब का पाठ पढ़ा रही सना खान, मेकअप लेकर हुईं ट्रोल

अन्य खबरें