मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को ईडी ने भेजा समन

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 12:25 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेजा है. हाल ही में नोरा फतेही को ईडी ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था.
नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया है. नोरा फतेही भी ईडी के समन के कारण पूछताछ के लिए ऑफिस पहुंच गई है. अभी ईडी या फिर नोरा फतेही की तरफ से किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी पूछताछ कर चुकी है. जैकलीन फर्नांडिस ने वैसे कई अहम खुलासे किए थे. कहा जा रहा है कि जौकलीन एक धोखाधड़ी रैकेट का शिकार बन चुकी हैं. एक गवाह के तौर पर जैकलीन से पूछताछ हुई थी. 

जैकलीन फर्नांडिस से ईडी ने पांच घंटे तक पूछताछ किया था. उसी दौरान पता चला था कि अपनी पार्टनर लीना पॉल के जरिए सुकेश ने जैकलीन को निशाना बनाया था.  एक रिपोर्ट कि मानें तो इस मामले में जैकलीन गवाह हैं आरोपी नहीं. जैकलीन के अलावा कई बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर को निशाना बनाया जा चुका है. हालांकि एक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. बीते 24 अगस्त को चेन्नई के एक बंगले में जांच एजेंसी ने छापेमारी की थी. 

सान्या मल्होत्रा-अभिमन्यु दसानी की 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' की लव स्टोरी है सबसे अलग, देखें वीडियो

वहां से 82 लाख रुपये नगद जबकि 12 लग्जरी कार बरामद की गई थी. सुकेश को लेकर कहा जा रहा है कि वो महज 17 साल की उम्र से ही धोखाधड़ी कर रहा है. कई शिकायत भी उसके खिलाफ दर्ज करवाई जा चुकी है.सुकेश काफी समय से जेल में हैं, और वो जेल से ही धोखाधड़ी कर रहे हैं. जेल में रहते हुए सुकेश ने दो सौ करोड़ की धोखाधड़ी की है.

 

अन्य खबरें