एकता कपूर ने अपने 2 गे लेस्बियन शोज को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 9:12 PM IST
  • प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दो महीने के अंदर ही दो शोज जोकि सेम सेक्स लव स्टोरी है मैरिड वूमेन और हिज स्टोरी को रीलीज किया है. जिसके बाद लोगों ने काफी सारे सवाल किए. जिसका जवाब एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर दी है.
एकता कपूर का खुलासा

प्रोड्यूसर एकता कपूर इन दिनों अपने दो शोज को लेकर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है. एकता कपूर ने सिर्फ दो महीने में हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेम सेक्स के रिलेशनशिप पर दो शोज मैरिड वूमेन और हिज स्टोरी को रिलीज किया है. जिसे कारण एकता कपूर पर सवालों की बाढ़ आ गई है. जिसके बाद एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर अपने फैंस को जवाब दिया है.

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए है. एकता कपूर ने लिखा की सब लोगों का सवाल है की एकता कपूर ने दो महीने के अंदर ही सेम जेंडर लव स्टोरीज को क्यों रीलीज किया है? जिसके जवाब में एकता कपूर कहती है की जब वो 2 मिलियन ऑपोजिट सेक्स स्टोरी को रिलीज करती है.

इस एक्टर को पहचान पाना हुआ मुश्किल, लोगों ने दिए गलत जवाब

 तब किसी के मन में ऐसे सवाल नही होते है और हमेशा LGBT कम्युनिटी की कहानियों को हमेशा ऐसे अजीब तरीके और अलग नजरिए से आंका जाता है. एकता कपूर ने ये भी लिखा को उनका काम है हर तरीके की कहानियों को बताना है. साथ ही एकता कपूर ने यह भी बताया कि लोगो को उनकी ये सेम सेक्स लव स्टोरी की कहानी मैरिड वूमेन दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और उम्मीद करती है की शो हिज स्टोरी भी लोगो को काफी पसंद आएगी.

 

अन्य खबरें