जॉन अब्राहम, अर्जुन, तारा और दिशा के संग एक विलेन की वापसी, इस दिन होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 12:56 PM IST
  • एक विलेन रिचर्न्स में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पटानी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक विलेन से भी ज्यादा थ्रिलर और सस्पेंस देखने को मिलने वाला है. फिल्म की रिलीज की अब घोषणा भी हो चुकी है.
एक विलेन की वापसी 

एकता कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म एक विलेन के सीक्वल को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. ये फिल्म 2022 में 11 फरवरी को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी गई है. 

मोहित सूरी एक विलेन रिटर्न्स का निर्देशन कर रहे हैं. बता दें एक विलेन को भी मोहिन सूरी के द्वारा ही निर्देशत किया गया था. बता दें एक विलेन रिटर्न्स की घोषणा जिस पोस्टर के साथ की गई है, उसमें किसी भी कलाकार का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. सिर्फ एक स्माइली नजर आ रहा है. पोस्टर पर लिखा है कि 365 दिनों के अंदर एक विलेन की वापसी होने जा रही है. 

अवनीत कौर के 'बूटी शेक' डांस ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें वीडियो

एकता कपूर ने भी पोस्ट शेयर कर लिखा है कि ऐ विलेन, फिर से करें कहानी शुरू. 2022 में 11 फरवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक विलेन रिटर्न्स की होगी वापसी. एक विलेन रिटर्न्स में अर्जन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पटानी नजर आने वाले हैं. एक विलेन में श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

अन्य खबरें