अनीता के बच्चे से मिलने हॉस्पिटल पहुंची एकता,वीडियो शेयर कर कहा- मेरा भांजा हुआ है

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 2:40 PM IST
हॉस्पिटल के अंदर से एकता कपूर ने अनीता के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनीता बेड पर लेटी नजर आ रही हैं और एकता उन्हें पोज़ करने के लिए कह रही हैं.
अनीता के बच्चे से मिलने पहुंची एकता, वीडियो शेयर कर कहा- मेरा भांजा हुआ है

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के पास खुश होने की बहुत बड़ी वजह है. आखिरकार दोनों एक बेटे के प्राउड पेरेंट्स जो बन गए हैं. जब से अनीता के पति रोहित ने इस बात की जानकारी दी है तबसे अनीता के फैंस उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. रोहित ने यह खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी. तस्वीर अनीता और रोहित के मैटरनिटी फोटोशूट की है.

अब हाल ही में हास्पिटल के अंदर से एकता कपूर ने अनीता के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनीता बेड पर लेटी नजर आ रही हैं और एकता उन्हें पोज़ करने के लिए कह रही हैं.

वीडियो में एकता कपूर सेल्फी लेती दिख रही हैं और अनिता से बार-बार पोज़ देने को कह रहीं. कभी अनिता पाउट बनाती दिख रही हैं तो कभी वह अलग पोज़ दे रहीं. एकता ने इसे शेयर करते हुए अनिता और रोहित रेड्डी को पैरंट्स बनने की बधाई दी है.

 

वीडियो में एकता अनीता को बधाई देती हैं और कहती हैं- मेरा भांजा हुआ है. अनीता और एकता कपूर काफी अच्छे जोस्त हैं. एकता कपूर ने अनीता के लिए बेबी शावर पार्टी भी रखी थी.

अनीता हसनंदानी को कभी सौतन कभी सहेली और ये है मोहब्बतें जैसे सीरीयलों में देखा गया. अनीता हसनंदानी ने कुछ महीने पहले ही खुलासा किया था कि 'नागिन 4' की शूटिंग के दौरान वो प्रेग्नेंट थी लेकिन सेट पर किसी को भी इस बात का पता नहीं था.

 

अन्य खबरें