इमरान हाशमी के लुट गए को पवन सिंह ने भोजपुरी वर्जन में किया रीक्रिएट

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 5:37 PM IST
  • इमरान हाशमी के सॉन्ग लुट गए का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो चुका है, जिसे पवन सिंह ने अपनी आवाज में गाया है. सोशल मीडिया पर ये गाना खूब ट्रेंड कर रहा है.
इमरान हाशमी और पवन सिंह

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का सॉन्ग लुट गए कुछ महीनों पहले ही रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रखा था. रिलीज के इतने दिनों बाद भी फैंस इस सॉन्ग को रिपीट मोड पर सुनना बेहद ही पसंद करते हैं. अब इमरान हाशमी के इस सुपरहिट सॉन्ग का भोजपुरी वर्जवन रिलीज कर दिया गया है. इस सॉन्ग को भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने अपनी आवाज की जादू से सजाया है. भोजपुरी लुट गए सॉन्ग के बोल इतने अच्छे हैं कि आप बार-बार उसे सुनना पसंद करेंगे. 

पवन सिंह के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जो नंबर 3 पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. लुट गए के भोजपुरी वर्जन ने बहुत कम समय में ही 25 लाख से भी ज्यादा व्यूज पार कर लिए हैं. इमरान हाशमी के सॉन्ग लुट गए को जितना दर्शकों का प्यार मिला था, वैसे ही भोजपुरी वर्जन को भी मिल रहा है. इन दिनों हिंदी सॉन्ग को भोजपुरी में रीक्रिएट करने का चलन सा चल पड़ा है. 

विद्युत जामवाल एक बार फिर असली टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए आए आगे

लुट गए सॉन्ग से पहले पवन सिंह ने हिना खान के सॉन्ग बारिश बन जाना का भोजपुरी वर्जन गाया था. इस गाने में पवन सिंह का साथ पायल देव ने दिया था. बारश बन जाना का भोजपुरी वर्जन भी सुपरहिट साबित हुआ था. पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम जमाने के बाद अब उससे बाहर निकल कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं. इन सबके अलावा पवन सिंह को हाल ही में एक हिंदी सॉन्ग में भी देखा गया.

 

अन्य खबरें