बेहद इमोशनल है एरिका फर्नांडिस-हर्षद चोपड़ा का सॉन्ग जुदा कर दिया, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 11:56 PM IST
  • टीवी के मशहूर सितारे एरिका फर्नांडिस और हर्षद चोपड़ा का नया म्यूजिक वीडियो 'जुदा कर दिया' आखिरकार आज रिलीज हो गया. फैंस इस सॉन्ग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा.
सॉन्ग जुदा कर दिया.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और एक्टर हर्षद चोपड़ा का रोमांटिक और इमोशनल म्यूजिक वीडियो 'जुदा कर दिया' खूब चर्चा में हैं. आज ये गाना रिलीज हो गया है. गाने में एरिका और हर्षद की रोमांटिक कमेस्ट्री लोगों को खूब भा रही है. वहीं इस खूबसूरत गाने को दोनों का लुक भी खूबसूरत लग रहा है.एरिका व्हाइट कलर के वेडिंग गाउन में नजर आ रही है तो वहीं हर्षद काले रंग के सूट में देखे जा सकते हैं.

जुदा कर दिया गाने को एरिका फर्नांडिस और हर्षद चोपड़ा पर बड़ी ही खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है. ये गाना इतना इमोशनल है कि आपकी आंखें नम हो जाएगी. गाने को गाया है स्टेबिन बेन ने और इसके बोल लिखे संजीव चतुर्वेदी ने लिठखे हैं वहीं संजीव और अजय ने इसे कंपोज किया है. जुदा कर दिया गाने की शूटिंग गोवा में की गई है.

गाने में दिखाया गया है, एरिका और हर्षद एक मेरिड कपल हैं जो अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. हर्षद एरिका के जन्मदिन का प्लान बनाते हैं लेकिन फ्लाइट के लिए लेट हो रही एरिका लौटकर आने का वादा कर घर से निकल जाती है. लेकिन वह कभी लौट कर नहीं आ पाती. दरअसल एरिका जिस प्लाइट से जा रही होती है वह प्लेन क्रैश हो जाती है. 

जुगा कर दिया पहला गाना है जिसमें एरिका और हर्षद की जोड़ी एक साथ स्क्रीन पर नजर आई. दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया. वहीं बात करें एरिका औऱ हर्षद के काम की तो, एरिका कसौटी जिंदगी की 2 सीरियल को लेकर जानी जाती हैं तो वहीं हर्षद धारावाहिक बेपनाह में देखें गए.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत लॉकडाउन के दौरान पहली बार ऐसे मिले थे

 

अन्य खबरें