एक्ट्रेस Evelyn Sharma के घर आई नन्ही परी, जन्म से पहले पता चल गया था जेंडर

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 3:01 PM IST
  • एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने इसी साल मई में सर्जन तुषार भिंडी के साथ इंटीमेट वेडिंग की थी. शादी के तुरंत बाद एवलिन ने प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी. अब एवलिन ने बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर बेटी के साथ फोटो शेयर की है.
एवलिन शर्मा ने दिया बेटी को जन्म.

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बी-टाउन की ग्लैमर्स और बोल्ड एक्ट्रेस हैं. भले ही एवलिन कम ही फिल्मो में नजर आई हो, लेकिन अपनी बोल्डनेस को लेकर वह काफी पॉपुलर है. एवलिन ने मई में ऑस्ट्रेलिया के सर्जन तुषान भिंडी के साथ शादी की थी. एक्ट्रेस ने जुलाई में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी थी.  एवलिन के घर नन्ही परी आई है. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. एवलिन ने सोशल मीडिया पर नवजात बेटी को गोद में लेकर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए एवलिन अपने पोस्ट में लिखती हैं-मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा किरदार..मम्मी. रिपोर्ट्स की माने तो एवलिन ने अपनी नन्ही परी का नाम Ava Rania Bhindi रखा है.  बता दें कि एवलिन को प्रेग्नेंसी के दौरान ही पता चल गया था कि उन्हें बेटी होने वाली है. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ई-टाइम्स से हुई बातचीत में बताया था कि उनके घर नन्ही परी आने वाली है और वह इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Hotstar Cash Movie Review: कॉमेडी के भरपूर डोज के साथ नोटबंदी के दिन याद दिलाएगी 'कैश'

एवलिन शर्मा ने पहले तो अचानक अपनी शादी की खबर से सभी को चौंका दिया था. इसके बाद उन्होंने तुरंत अपनी प्रेग्नेंसी खबर फैंस को दी. एवलिन ने तुषान भिंडी के साथ मई में इंटीमेट वेडिंग की. इसके बाद 7 जून को उन्होंने पहली बार शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दोनों पहली बार ब्लाइंड डेट पर मिले थे.

एवलिन शर्मा ने साल 2013 में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी से डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आए थे. पर्दे पर रणबीर के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद की गई. इसके अलावा एवलिन कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

कैटरीना-विक्की की शादी में कैर सांगरी की सब्जी, डीजे और टाइगर सफारी का लुत्फ उठाएंगे VIP गेस्ट

अन्य खबरें