नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने दिया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 08:01 PM IST
  • बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की चर्चा इन दिनों खूब जोरो पर है. ऐसी खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के संग 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं.
नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की चर्चा इन दिनों खूब जोरो पर है. ऐसी खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के संग 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं. रोहनप्रीत 'इंडियाज राइज़िंग स्टार' सीजन 2 के पहले रनर अप रह चुके है. इन सबके बीच नेहा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। वहीं नेहा की दोस्त और रोहनप्रीत के मैनेजर ने साफ किया है दोनों की कोई शादी नहीं है ये खबरें महज एक अफवाह है.

लेकिन इन अफवाहों के बीच नेहा के एक्स-बॉयफ्रेंड और ऐक्टर हिमांशी कोहली का रिऐक्शन दिया है. एक चैनल से बात करते हुए हिमांशी कोहली ने कहा है कि 'अगर नेहा शादी कर रही हैं तो मैं उनके लिए बहुत खुश हूं.वह लाइफ में आगे बढ़ रही हैं. उनकी लाइफ में कोई है और यह देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा.'

कोरोना के बीच काम पर लौटीं आलिया भट्ट, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू

मालूम हो नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली 4 साल से 2014 से 2018 तक रिलेशनशिप में थे. यहां तक कि दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी अभिनय किया और नेहा ने अपने रियलिटी शो में हिमांश के लिए अपने प्यार की घोषणा की. वही 2 साल पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद नेहा ने हिमांश को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था, जिससे हिमांश को बहुत बुरा लगा.

पोस्ट को लेकर हिमांश ने कहा था कि उस पोस्ट के बाद उनकी लाइफ में सारी चीजें बिगड़ गईं. लोगों ने उन्हें विलेन बना दिया. हिमांश ने यह तक कहा था कि जब नेहा कक्कड़ नेशनल टेलीविजन पर रोने लगीं तो सभी को यकीन हो गया कि हिमांशी कोहली सही नहीं हैं. वहीं नेहा ने कहा कि हिमांश कोहली को पूरा टाइम देती थीं, लेकिन तब भी उनकी शिकायत रहती थी कि वह उन्हें टाइम नहीं देती.

अन्य खबरें