पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स का आरोप- नशा देकर शूट कराई गई मेरी पोर्न फिल्म वीडियो

Anuradha Raj, Last updated: Tue, 31st Aug 2021, 7:26 PM IST
  • मॉडल और पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी परी पासवान ने मुंबई बेस्ड एक प्रोडक्शन हाउस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नशे की हालत में उनका पॉर्न वीडियो शूट किया गया.
परी पासवान का किलर लुक

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं परी पासवान उर्फ प्रियंका का कहना है कि एक प्रोडक्शन हाउस ने उनका पोर्न वीडियो बनाया है. परी पासवान का कहना है कि वो झारखंड से मुंबई मॉडलिंग के प्रोजेक्ट के लिए गईं थी. वो एक मॉडल हैं, ऐसे में उन्हें काम चाहिए. लेकिन वहां एक प्रोडक्शन हाउस में उनकी कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिला दिया गया. जिसके बाद उन लोगों ने पोर्न वीडियो शूट किया. इससे पहले परी पति के संग विवाद के कारण चर्चा में रह चुकी हैं. जबसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम पोर्न केस मामले में सामने आया है, तबसे कई खुलासे हो रहे हैं. 

हाल ही में एक परी पासवान नाम की मॉडल ने मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस पर गलत तरीके से उनका पोर्न वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. परी का कहना है कि उस वीडियो को बेहोशी की हालत में शूट किया गया. एक रिपोर्ट कि मानें तो मुंबई परी काम की तलाश में आई थीं. ऐसे में परी का कहना है कि इसी दौरान उनके साथ ऐसी घटना घटित हुआ. परी का कहना है कि उन्हें बाद में पता चला कि इस तरह का वीडियो बनाया गया है. पता चलते ही परी ने इस बारे में पुलिस में जानकारी दी.

हॉलीवुड की इस कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, इसलिए है ये मूवी खास

ससुरालवालों संग विवाद के चलते परी इससे पहले भी सुर्खियों में छाई हुई थीं. ससुरालवालों पर परी ने आरोप लगाया था कि वो दहेज के लिए परेशन कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस मामले में परी ने अपने पति नीरज पासवान को जेल भी भिजवा दिया था. साल 2019 में परी ने वीवीएन मिस यूनिवर्स का ताज जीता था. परी के ससुरालवालों का कहना है कि ये मासूम लोगों को फंसाती है. ये भी कहा जा रहा है कि परी दो बच्चों की मां है, और दो शादी भी कर चुकी है.

 

अन्य खबरें