दिव्यांका त्रिपाठी को फैन ने कहा- ड्रग्स और करण जौहर के चक्कर में मत पड़ना

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 01:45 PM IST
  • दिव्यांका त्रिपाठी दहिया सीरियल ये है मोहाब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. दिव्यांका की अच्छी खासी फैन-फॉलोइंग देखने को मिलती है. ऐसे में एक फैन ने दिव्यांका से कहा कि कभी भी ड्रग्स और करण जौहर के चक्कर में मत पड़ता. अब एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है.
दिव्यांका त्रिपाठी फोटो साभार-हिंदुस्तान

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की गिनती छोटे परदे की टॉप एक्ट्रेस में होती है. ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी के चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है. इतना ही नहीं बल्कि दिव्यांका भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं, बल्कि उन्हें जब भी समय मिलता है तो अपने फैंस और ट्रोलर्स को जवाब जरूर देती हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने दिव्यांका को सलाह दी कि वो ड्रग्स से और करन जौहर से दूर रहें. इस बात का जवाब दिव्यांका त्रिपाठी ने बहुत ही मजेदार तरीके से दिया. 

सोशल मीडिया यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा दिव्यांका मेरा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथा है. अच्छी-अच्छी फिल्मों में काम करो, कभी भी ड्रग्स के चक्कर में मत पड़ना. साथ ही सोशल मीडिया यूजर ने ये भी लिखा कि भूलकर भी करण जौहर के पास मत जाना. अब दिव्यांका त्रिपाठी ने उस सोशल मीडिया यूजर को जवाब देते हुए लिखा- बहुत अच्छी लगी ये बात, तहे दिल से धन्यवाद. 

दिव्यांका त्रिपाठी पोस्ट-हिंदुस्तान

अमृता राव जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

वैसे तो देखा जाए तो दूसरों को बिना वजह आज कल आमतौर पर लोग गलत ही मानते हैं. कितने भी मजबूत क्यों ना हो कलाकर, दिल उनका भी दुखता है. पिताजी जिस रोज से मुझे इस शहर के हवाले कर भोपाल चले गए, यही प्रयास रहा कि हमेशा उनका सिर फख्र से ऊंचा रखूं. ये ऐसा कमल है जो कीड़च में भी कमल ही दिखाई देगा. तो वहीं दूसरे यूजर ने दिव्यांका को ट्रोल करते हुए लिखा- बिना मेकअप और एसी के एक दिन रहकर दिखाओ मैडम दहिया.

इसका जवाब देते हुए दिव्यांका ने लिखा हीरो मत बनिए बेवजह अंकल. सरकारी काम था जिसमें मेकअप की जरुरत नहीं थी. वैसे इस तरह के कमेंट करते हैं आप लोग जैसे हर जगह कैमरा लगाकर रखा हो. लिखना है तो किछ अच्छा लिखें, आशीर्वाद दें नहीं तो अपने काम से काम रखें.

बॉलीवुड के दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचने के बाद, राम गोपाल वर्मा ने दिया ये रिएक्शन

अन्य खबरें