सोनू सूद से फैन ने कहा मालदीव पहुंचा दों, एक्टर ने दिया शानदार रिप्लाई

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 9:37 AM IST
  • एक्टर सोनू सूद अपने नेक काम के लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, सोशल मीडिया पर सबका रिप्लाई भी देते हैं. लॉकडाउन के दौरान से लगातार वह लोगों की मदद कर रहे हैं.
सोनू सूद से फैन ने कहा मालदीव पहुंचा दों

एक्टर सोनू सूद अपने नेक काम के लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, सोशल मीडिया पर सबका रिप्लाई भी देते हैं. लॉकडाउन के दौरान से लगातार वह लोगों की मदद कर रहे हैं. मदद मांगने वालों की आज भी वह मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए सहायता मांगने वालों को तुरंत रिप्लाई करते हैं. ऐसे में उन्हें लोग तरह-तरह के ट्वीट करते हैं, सोनू भी उन्हें उनकी की अंदाज में जबाव देते हैं. कभी कुछ लोग उनसे कुछ ऐसी मदद भी मांगते हैं, जिस पर सोनू मजेदार जवाब देकर रिप्लाई भी करते हैं.

हाल ही में एक शख्स ने सोनू से अजीबो-गरीब मांग की, जिसका एक्टर ने मजेदार जवाब देकर बोलती बंद कर दी. दरअसल एक यूजर ने लिखा कि 'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न.' इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई. सोनू के इस को काफी पसंद आ रहा है, उनका ये मजाकिया अंदाज लोग पसंद कर रहे हैं. ढ़ने के बाद फैन्स की हंसी नहीं रुक रही हैं. लोग इस कमेंट का रिएक्शन दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने खूबसूरत अंदाज के साथ शेयर की फोटो, फैंस बोले- क्या खूब लगती हो

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'उनके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए. अगले दिन कोई मंगल ग्रह तक पहुंचने के लिए रॉकेट की मांग करेगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसके लिए बैलगाड़ी परफेक्ट रहेगी.' ऐसे कई फनी कमेंट सोनू के ट्वीट पर देखने को मिल रहे हैं. हालांकि सोनू जिन्हें मदद की जरूरत होती हैं उनतक मदद पहुंचाते हैं.

 

अन्य खबरें