सोनू सूद से मिलने 1200 किमी साइकिल चलाकर नंगे पैर पहुंचा फैन, चरणों में रखे फूल

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 7:35 AM IST
  • कोरोना महामारी के दौरान एक्टर सोनू सूद रील हीरो से रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए.सोनू के लिए फैंस की दीवानी बढ़ती ही जा रही है. अब सोनू का एक फैन 1200 किमी नंगे पैर साइकिल चलाकर उनके मिलने पहुंचा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है.
1200 किमी साइकिल चलाकर सोनू सूद से मिलने पहुंचा फैन. 

कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में एक्टर सोनू सूद ने जिस तरह से लोगों की मदद की है, वह लोगों के बीच भगवान की तरह पूजे जाने लगे हैं. सोनू ने इस महामारी के दौरान जो सरहानीय काम किए हैं उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है. वह लोगों के बीच रील हीरो से रिलय लाइफ हीरो बन गए है. पहले भी सोनू के लिए फैंस की दीवानी देखने को मिली है. अब एक बार फिर से एक फैन ने सोनू के प्रति इस कदर दीवानी दिखाई कि वह उनसे मिलने नंगे पैर साइकिल ले कर निकल पड़ा.

जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सोन सूद से मिलने उनके घर साइकिल पर पहुंचा है. साइकिल पर सोनू सूद की बड़ी सी फोटो नजर आ रही है. साथ ही फैन सोनू के स्वागत के लिए फूल माला भी लेकर पहुंचा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैन 1200 किमी पैदल साइकिल चलाकर सोनू से मिलने पहुंचा. जैसे ही वह उनके घर के पास पहुंचा है सोनू को देखते ही वह खुश और भावुक हो जाता है.

सपना चौधरी का नया ‘Bangro’ सॉन्ग का यूट्यूब पर जलवा, देसी छोरी का ग्लैमरस अवतार

सोनू से मिलने के बाद फैन ने उनके चरणों में फूल अर्पित किए. वहीं जैसे ही वह उसे माला पहनाने जाता है सोनू उसे रोकते हुए खुद माला पहनाते हैं. साथ ही उन्होंने गुजारिश भी की है कि ये सब करने की जरूरत नहीं है. फैन को नंगे पैर देखते ही सोनू ने तुंरत उसके लिए नई चप्पल का इंतजाम करवाया. बता दें कि सोनू सूद से मिलने लगातार लोग कई किलोमीटर से चलकर आ रहे हैं. इससे पहले एक्टर से मिलने एक शख्स 700 किलोमीटर का सफर तय करके आया था.

शादी के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार ने किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

अन्य खबरें