दर्शकों को नहीं पसंद आई अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी, बन रहे फनी मीम्स

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 2:57 PM IST
  • फिल्म लक्ष्मी रिलीज तो हो गई. लेकिन सोशल मीडिया पर इस फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है.
दर्शकों को नहीं पसंद आई अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी

एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी रिलीज तो हो गई. लेकिन सोशल मीडिया पर इस फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर फनी मीम्स वायरल हो रहे है. ये फिल्म दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई, फैन्स इस फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं.एक यूजर ने मिर्जापुर का एक सीन शेयर करते हुए लिखा, "अक्षय कुमार की लक्ष्मी देख रहे लोग बोले- हम आपसे बेहतर उम्मीद किए थे."

क्रिटिक्स रिव्यू और ऑडियंस रिएक्शन के आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म पब्लिक को इंप्रेस कर पाने में नाकाम रही है. एक अन्य यूजर ने मीम में आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को उठाकर ले जाते हुए दिखाया है. ऐसे कई फनी मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि फिल्म जो मैसेज देना चाहती थी वह सही तरीके से दे नहीं पाई.

लक्ष्मी के बाद अब क्या मिलिंद सोमन किन्नरों पर बना रहे फिल्म, शेयर की फोटो?

साथ ही जिन लोगों ने ऑरिजनल फिल्म कंचना देख रखी थी उनका मानना है कि मूल फिल्म इस रीमेक से कहीं ज्यादा दमदार थी. अक्षय कुमार पहली किन्नर के अवतार में नजर आएं थे. एक बार इस फिल्म को अक्षय कुमार के लिए देखा जा सकता है. लेकिन ज्यादातर लोगों को ये फिल्म बोरिंग लगी.

अन्य खबरें