सोनम कपूर का ईद पर बधाई देना फैन्स को नहीं आया पसंद, हो गईं ट्रोल

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 10:07 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों ईद की बधाई दी. उन्होंने इस्टाग्राम पर अपनी फिल्म सांवरिया का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी प्यारी लग रही है.
सोनम कपूर

14 मई को पूरी दुनिया में ईद का जश्न मनाया गया, बॉलीवुड स्टार ने भी ईद पर अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए मुबारकबाद दी. सोशल मीडिया पर कई स्टार ने ईद की मुबारक बाद दी, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों ईद की बधाई दी. उन्होंने इस्टाग्राम पर अपनी फिल्म सांवरिया का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी प्यारी लग रही है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें भी ईद की बधाई दी.

सोशल मीडिया यूजर्स को सोनम का यूं ईद मुबाकबाद देना पसंद नहीं आया, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेरे भाईयों और बहनों को ईद की शुभकामनाएं. एक्ट्रेस को इसी पोस्ट को लेकर ट्रोल किया जाने लगा. इस बीच एक यूजर के कमेंट से तो सोनम इतनी भड़क गईं कि उन्होंने यूजर को ब्लॉक ही कर दिया.

अमिताभ बच्चन ने पूछा 5वां सवाल, सही जवाब देकर पाएं KBC 13 में जाने का मौका

यूजर ने लिखा कि ईद की मुबारकबाद देने और इस पोस्ट के लिए उन्हें कितने पैसे मिले? सोनम कपूर को यह कमेंट देखकर इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने शख्स से बहस करना भी गवारा नहीं समझा और सीधी उसे ब्लॉक कर दिया. हालांकि कुछ यूजर ने उनके इस वीडियो को पसंद भी किया. इस वीडियो में सोनम काफी प्यारी लग रही हैं.

 

अन्य खबरें