गुरमीत चौधरी के आम लोगों के लिए अस्पताल खोलने के फैसले पर फैंस ने दिए ये रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 9:59 PM IST
  • एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है की गुरमीत चौधरी 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉडर्न हॉस्पिटल आम लोगो के लिए पटना और लखनऊ में खोलने का फैसला ले लिया है.
गुरमीत चौधरी का फैसला

एक बार फिर पूरी दुनिया में कोरोना का कहर छाया हुआ है. हर दिन कोरोना मामलों में बढ़ोतरी ही देखने को मिल रही है. यह महामारी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. ऐसे में सरकार अपनी तरफ से हर कोशिश कर रही है की इस मामलों को काबू में लाया जा सके. वही कई सारे अन्य सितारे भी मदद के लिए आगे आ रहे है. ऐसे में एक और नया नाम सामने आया है एक्टर गुरमीत चौधरी का.

एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा की वो पटना और लखनऊ में आम जनता के लिए 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉडर्न हॉस्पिटल खोलने का फैसला कर लिया है और वो अन्य जगहों पर भी अस्पताल खोलेंगे. जिसके लिए उनकी सबका आशीर्वाद और साथ चाहिए. ट्वीट में साथ ही #CovidIndia और #CovidHelp भी लिखा.

कार्तिक आर्यन ने अपने पोस्ट में लिखी ऐसी बात, चारों तरफ हो रही चर्चा

 गुरमीत चौधरी ने एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इच्छा व्यक्त की थी की काश वो 10000 बेड वाला एक चैरेटबल हॉस्पिटल 10 शहरों में खोल पाते और अगले दिन ही गुरमीत चौधरी ने यह गुड न्यूज शेयर कर दी. फैंस गुरमीत चौधरी को अपना प्यार दे रहे है और उनकी इस दरियादिली की तारीफ भी कर रहे है.

 

अन्य खबरें