फातिमा सना शेख, नुसरत भरुचा और अदिति राव हैदरी को फैंस ने भेजे अजीब मैसेज

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 9:17 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा, फातिमा सना शेख और अदिति राव हैदरी की वेब सीरीज "अजीब दास्तान" के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमे तीनो एक्ट्रेस अपने फैंस के अजीबो गरीबों सवालों के जवाब देते हुए नजर आई.
फातिमा सना शेख और नुसरत भरुचा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा, फातिमा सना शेख और अदिति राव हैदरी की अभी हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट के द्वारा निर्मित वेब सीरीज "अजीब दास्तां" रीलीज हुई है. नुसरत भरूचा, फातिमा सना शेख और अदिति राव हैदरी अपने वेब सीरीज की प्रमोशन के लिए नेटफ्लिक्स के "डीएम में स्लाइडिंग" सेशन को ज्वाइन किया. जिस दौरान का एक वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नुसरत भरूचा, फातिमा सना शेख और अदिति राव हैदरी अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हुए नजर आ रही है.

यह वीडियो नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हुई है. जिसमे नुसरत भरूचा, फातिमा सना शेख और अदिति राव हैदरी अपने फैंस के अजीबों गरीबों सवालों को पढ़ते हुए और उनका मजेदार जवाब देते हुए दिखाई दे रही है. अदिति राव हैदरी से एक फैंस ने सवाल किया की अदिति को सांस लेने में कोई दिक्कत है क्या क्योंकि हर फोटो में उनका मुंह खुला रहता है. जिसके जवाब में अदिति बोली की ऐसा ही ऐसे उनके सीक्रेट ओपन न करें.

उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का लेटेस्ट फोटो में रोमांटिक अंदाज

 वही फातिमा सना शेख से एक फैंस ने सवाल पूछा की वो खुल कर हंसा करें, क्योंकि उनकी देख कर लगता है की उनकी जबरदस्ती हसाया जाता है. तो वही नुसरत भरूचा से एक फैन ने यह अपील की है की वो नुसरत के हाथों से कोविड 19 का टीका लगवाना चाहते है. जिसके जवाब में नुसरत भरूचा ने कहा की उनके हाथों से टीका नही कुछ और लग सकता है. फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट कर ताबड़तोड़ प्रक्रिया दे रहे है.

 

अन्य खबरें