फरहान अखतर ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- फोन छोड़कर समाज के लिए कुछ करो

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 10:12 PM IST
फरहान ने वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के बाद बीएमसी और मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त किया है. हालांकि कुछ यूजर्स ने इस बात पर फरहान को घेर लिया. उनका कहना है कि फरहान ने जिस ड्राइव में वैक्सीन लगवाई वो 60 से ऊपर की उम्र वाले लोग या शारीरिक रूप से विकलांग लोगों के लिए थी.
फरहान अखतर ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- फोन छोड़कर समाज के लिए कुछ करो

देश में 1 मई से 18 साल से ऊपर के युवाओं के लिए वैक्सीनेशन शुरू हो चुका है. सभी लोग जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाना चाहते हैं और अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड स्टार्स भी हैं जिनमें से कईयों ने वैक्सीन लगवा ली है. इसके साथ ही वो और लोगों से इसे लगवाने का आग्रह भी कर रहे हैं. फरहान ने वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के बाद बीएमसी और मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त किया है.

हालांकि कुछ यूजर्स ने इस बात पर फरहान को घेर लिया. उनका कहना है कि फरहान ने जिस ड्राइव में वैक्सीन लगवाई वो 60 से ऊपर की उम्र वाले लोग या शारीरिक रूप से विकलांग लोगों के लिए थी. फरहान ने लिखा, “ड्राइव 45 + के लिए है. और अब अपने फोन में खोए रहने से बेहतर है समाज के लिए कुछ  रचनात्मक करो.” 

फरहान का ये जवाब उस पोस्ट पर था जिसमें एक यूजर ने उन पर टिप्पणी की थी. यूजर ने लिखा, "एक और वीआईपी लड़का @FarOutAkhtar ने 60+ के वरिष्ठ नागरिकों के लिए आरक्षित  ड्राइव पर टीकाकरण कराया. ...तो या तो वह 60+ है या शारीरिक रूप से कमजोर हैं. हालांकि ये हमें पता नहीं है. क्या टीकाकरण के लिए उन्होंने अपने स्टेटस का प्रयोग किया है."

इससे पहले फरहान अख्तर ने वैक्सीनेशन की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ड्राइव के माध्यम से आज मुझे वैक्सीन की पहली डोज मिली. इस के लिए बीएमसी और मुंबई पुलिस को सुव्यवस्था प्रणाली को चलने के लिए धन्यवाद. अपनी बारी का इंतजार करने वालों को प्रक्रिया में 2-3 घंटे लगते हैं. इस लिए कृपया धैर्य रखें, अगर जरूरत हो तो पानी और स्नैक से जाएं. सुरक्षित रहें.’

हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है. इनमें सलमान खान, सैफ अली खान, प्रीति जिंटा और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकार शामिल हैं.

अन्य खबरें