फरहान अख्तर को हॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, मार्वेल स्टूडियो संग शुरू की शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 09:11 PM IST
रिपोर्ट के मुताबिक फरहान को मार्वल स्टूडियोज की एक इंटरनेशनल फिल्म मिली है जिसकी शूटिंग के लिए वो इन दिनों बैंकॉक में हैं. हालांकि इस बात पर कोई कंफर्मेशन अभी तक नहीं आया है.
फरहान अख्तर को हॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, मार्वेल स्टूडियो संग शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के हाथ हॉलीवुड का एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक फरहान को मार्वल स्टूडियोज की एक इंटरनेशनल फिल्म मिली है जिसकी शूटिंग के लिए वो इन दिनों बैंकॉक में हैं. हालांकि इस बात पर कोई कंफर्मेशन अभी तक नहीं आया है. वहीं न्यूज पोर्टल डीएनए ने जब मार्वेल के मालिक डिजनी से जब इस बारे में बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कमेंट करने से मना कर दिया.

वहीं एक सूत्र का कहना है कि फरहान इंटरनेशनल कास्ट और क्रू के साथ इन दिनों मार्वल स्टूडियोज में शूटिंग कर रहे हैं. मार्वल स्टूडियो को दुनिया का सबसे बड़ा स्टूडियो माना जाता है. सूत्र ने प्रोजक्ट पर और अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया उनका कहना है कि प्रोजेक्ट से जुड़ी बाकी जानकारी को काफी गोपनीय रखा गया है. इसलिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट होने तक इंतजार करना पड़ेगा.

 

फिलहाल फरहान की फिल्म तूफान रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक और हुसैन दलाल भी नजर आएंगे. फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा डॉयरेक्ट करेंगे. फरहान की मेहरा के साथ ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों एक साथ साल 2003 में फिल्म भाग मिल्खा भाग में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तारीफे बटोरी और फरहान के किरदार को खूब सराहा गया.

आपको बता दें कि मार्वल स्टूडियो, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं. कैप्टन अमेरिका, एवेंजर, आयरन मैन उनकी कुछ फिल्मों में से एक हैं. एक इंटरव्यू के दौरान तूफान पर बात करते हुए फरहान ने बताया कि लॉकडाउन में उन्हें अपने लिए काफी समय मिला जिसकी वजह से उन्होंने 20 घंटे की लगातार प्रेक्टिस की. इसके अलावा इस टाइम में मैंने अपनी कई बाकी पड़ी स्क्रिप्ट्स पर भी काम किया.   

अन्य खबरें