फरहान अख्तर की फिल्म तूफान पोस्टपोन, कोरोना की वजह से टली रिलीज डेट

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 10:48 PM IST
  • फरहान अख्तर की तूफान की रिलीज डेट डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. ऐसे में एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर ऑफिशियल बयान साझा किया है.
फरहान अख्तर की फिल्म तूफान पोस्टपोन, कोरोना की वजह से टली रिलीज डेट

फरहान अख्तर की स्पोर्ट्स ड्रामा 'तूफ़ान' की रिलीज़ को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे. तूफान अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के भयंकर प्रभाव को देखते हुए रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर समेत तूफान की टीम ने फिल्म को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया है. खुद एक्टर ने इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की.

एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से तूफान की रिलीज डेट के टलने की खबर पर ऑफिशियल बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि देश अभी कठिन समय से गुजर रहा है और ऐसे में फिल्म रिलीज करने का उचित समय नहीं है. सभी से "घर पर रहने और सुरक्षित रहने" का आग्रह करते हुए फिल्ममेकर्स ने तूफान की रिलीज डेट के टलने की खबर की पुष्टि की.

ऑफिशियल बयान में कहा गया कि देश में कोरोना की विकट स्थिति है. ऐसे में कोरोना के चलते गंभीर स्थिति को देखते हुए फिल्म तूफान टीम ने रिलीज डेट को आगे खिसकाने का निर्णय लिया है. साथ ही लोगों से आग्रह किया कि सभी वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करें और घर पर रहें व तमाम सावधानी बरतें. बता दें फरहान अख्तर अपनी फिल्म तूफान का लंबे समय से प्रचार करते सोशल मीडिया पर नजर आ रहे थे लेकिन कोरोना के कहर को देखते हुए इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया.

क्यों हेमा मालिनी पति धर्मेंद्र से 1 साल से नहीं मिली? बताया कारण

अन्य खबरें