फरहान अख्तर के कोरोना वैक्सीन डोज लेने पर फैन्स ने किया ट्रोल, मिला करारा जवाब

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 11:10 AM IST
  • 1 मई से 18 वर्ष से उपर के युवाओं के लिए वैक्सीनेशन का दिया जा रहा है. इसके बाद लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं. लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब से लेकर आम लोग अब वैक्सीन लगवा रहे हैं.
फरहान अख्तर

1 मई से 18 वर्ष से उपर के युवाओं के लिए वैक्सीनेशन का दिया जा रहा है. इसके बाद लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं. लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब से लेकर आम लोग अब वैक्सीन लगवा रहे हैं. जिसका वीडियो सामने आते रहता है. इसी बीच फरहान अख्तर ने शनिवार को ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल होने लगें.

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉम्प्लेक्स में वैक्सीनेशन अभियान केवल 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए शुरू किया गया है. जबकि फरहान की उम्र 60 साल के कम हैं. लोग उनकी इस हरकत के लिए उन्हें ट्रोल करने लगे. लोग कहते हैं कि फरहान अख्तर ने अपनी सोर्स का फायदा उठाया है. वह अपनी पावर का गलती इस्तेमाल कर रहे हैं.

मोनालिसा ने बोल्ड फोटो शेयर कर लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस हुए हुस्न के दीवाने

 

फरहान अख्तर ने भी ट्रोलरों का करारा जबाव दिया है. फरहान अख्तर ने लिखा कि 'यहां अब ड्राइव 45+ के लिए है. अब अपने समय को समाज के लिए कुछ रचनात्मक काम में लगाओ. वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ड्राइव के माध्यम से आज मुझे वैक्सीन की पहली डोज मिली. इस के लिए बीएमसी और मुंबई पुलिस को सुव्यवस्था प्रणाली को चलने के लिए धन्यवाद. अपनी बारी का इंतजार करने वालों को प्रक्रिया में 2-3 घंटे लगते हैं. इस लिए कृपया धैर्य रखें, अगर जरूरत हो तो पानी और स्नैक से जाएं. सुरक्षित रहें.

अन्य खबरें