बेटी करीना के दूसरी बार मां बनने पर पिता रणधीर कपूर ने दिया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 06:04 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने रविवार की सुबह अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. करीना कपूर खान द्वारा यह गुड न्यूज़ सुनकर पूरा कपूर खानदान खुशी से झूम उठा. इस दौरान करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर का रिएक्शन सामने आया है.
करीना कपूर और सैफ अली खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बीते काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती थी. करीना कपूर खान के परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार उनके दूसरे बच्चे के आने का इंतजार कर रहे थे. अब करीना कपूर खान के साथ-साथ सभी फैंस का इंतजार भी खत्म हुआ. करीना कपूर खान ने रविवार की सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. 

करीना कपूर खान के द्वारा मिली गुड न्यूज़ को सुन कर उनके पिता रणधीर कपूर का रिएक्शन सामने आया है, जो की चर्चा में बना हुआ है.एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पिता रणबीर कपूर ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा कि करीना कपूर खान और उनका दूसरा बच्चा दोनों ही स्वस्थ और सुरक्षित हैं. 

पति निक जोनास को प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में दिया सरप्राइज

इसी के साथ रणधीर कपूर ने बताया कि अभी रणधीर कपूर करीना कपूर खान के दूसरे बच्चे से मिले नहीं है. लेकिन उनकी करीना कपूर खान से बात हुई है. जिससे रणधीर कपूर को पता चला कि वहां पर सब ठीक है. रणधीर कपूर ने आगे कहा कि रणधीर कपूर चौथी बार नाना बने हैं और बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. इसी के साथ रणधीर कपूर अपने नाती से मिलने का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं और बहुत जल्दी रणबीर कपूर अपने नाती से मिलेंगे भी.

अन्य खबरें