फिल्म 'अंधाधुन' के 2 साल हुए पूरे, आयुष्मान खुराना ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 09:53 PM IST
  • आयुष्मान खुराना की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'अंधाधुन' की रिलीज हुए 2 साल पुरे हो चुके हैं. इस फिल्म को 2 साल पूरे होने की खुशी में आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है.
फिल्म 'अंधाधुन' के 2 साल हुए पूरे, आयुष्मान खुराना ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

आयुष्मान खुराना की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'अंधाधुन' की रिलीज हुए 2 साल पुरे हो चुके हैं. इस फिल्म को 2 साल पूरे होने की खुशी में आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. इस मौके पर आयुष्मान ने उस बिते समय को याद करते हुए कहा कि इस फिल्म ने उन्हें अभिनेता के रूप में आकार दिया है. श्रीराम राघवन की सस्पेंस थ्रिलर 'अंधाधुन' ने उन्हें किस तरह से चुनौतियों का सामना करना सिखाया. आयुष्मान खुराना अपने करियर के लिए इस फिल्म को बहुत ही खास मानते हैं.

उन्होंने कहा, "एक कलाकार के तौर पर मैं अभिनय के बारे में निरंतर सीखता रहता हूं. मैं हमेशा ऐसी फिल्मों की तलाश में रहता हूं, जो मुझे बेहतर बनाती हैं. जो मेरी सोच और मेरे विश्वास को चुनौती देती हैं और नई चीजों को ग्रहण करने के लिए मुझे खोलती हैं. अंधाधुन वास्तव में एक ऐसी फिल्म है, जिसने मुझे आज एक अभिनेता के रूप में आकार दिया है. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी जिसके लिए आयुष्मान खुराना और तब्बू की बहुत तारीफ हुई थी.

सिंगर मोनाली ठाकुर के पिता का निधन, पिता की याद में लिखा भावुक पोस्ट

बता दें आयुष्मान खुराना को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है. इसके साथ ही इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार भी जीता है. श्रीराम इस फिल्म की याद करते हुए यही कहते हैं कि जब वह अपनी इस फिल्म के लिए हीरो तलाश रहे थे और अपनी पिछली फिल्म ‘बदलापुर’ के हीरो वरुण धवन को कास्ट करने का सोचा था लेकिन उनके पास डेट्स नहीं थी, ऐसे में उन्हें आयुष्मान को इस फिल्म के लिए चुनने का किसी से सुझाव दिया और ये फैसला फिल्म के लिए बहुत सही रहा'.

 

अन्य खबरें