सुशांत सिंह और विकास दुबे पर फिल्म बनाने को लेकर होड़, जमकर रजिस्टर हो रहे नाम

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 08:46 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर दिन नया एंगल सामने आ रहा है. इसके बाद लोगों के साथ निर्माताओं की भी केस में दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. वहीं गैंगस्टर विकास दुबे को भी बड़े पर्दे पर उतारने के लिए फिल्म निर्माता अपने टाइटल रजिस्टर कराने में लगे हुए हैं. 
सुशांत सिंह राजपूत और विकास दुबे पर फिल्म बनाने को लेकर मची होड़

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी यह मामला लगातार हर दिन नया मोड़ लेता जा रहा है. वहीं दिवंगत एक्टर की जिंदगी को पर्द पर उतारने के लिए इंडस्ट्री में होड़ मची हुई है. कई फिल्ममेकर्स सुशांत सिंह की जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिए टाइटल रजिस्टर करवा चुके हैं. वहीं कुछ ने तो पब्लिक में सुशांत पर फिल्म बनाने की घोषणा पहले ही कर दी थी.

सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे पर भी फिल्म और वेब सीरीज बनाने को लेकर कई निर्माता दिलचस्पी दिखा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन को सुशांत सिंह राजपूत और गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बनाने के कई टाइटल मिल चुके हैं.  

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन का सुशांत सिंह से कनेक्शन, फोटो वायरल

आईएमपीपीए को अप्रूवल के लिए ऐसे नाम मिले हैं जिसमें बायोग्राफी से लेकर ट्रुथ विन्स और द अनसॉल्वड मिस्ट्री शामिल हैं. इससे पहले जिन निर्माताओं ने घोषणा कि थी वह जस्टिस और हत्या या आत्महत्या जैसे टाइटल रजिस्टर करवा चुके हैं. 

कंगना रनौत ने माना- कभी हुआ करती थी ड्रग एडिक्ट, देखें वायरल वीडियो

वहीं कानपुर बिकरू कांड के गैंगस्टर विकास दुबे के लिए आईएमपीपीए को ऐसे टाइटल मिले हैं जिसमें कानपुर का विकास दुबे, मैं हूं विकास दुबे, मॉस्ट वॉन्टेड दुबे जैसे टाइटल शामिल हैं. जानकारी के लिए बता दें कि निर्माता हंसल मेहता ने पहले ही गैंगस्टर के जीवन पर वेबसीरीज बनाने की घोषणा कर दी थी.

अन्य खबरें