फिल्म मेकर्स ने CM उद्धव ठाकरे को पत्र लिख कर की अपील, शूटिंग में दी जाए छूट

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 5:51 PM IST
  • महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर इसके लिए अनुमति देने की गुजारिश की है. इससे बायो बबल के साथ शूट की संभावनाएं बढ़ी हैं.
शूटिंग में दी छूट

के प्रकोप को बढ़ते देख लॉकडाउन जैसे हालात आ गए हैं. टीवी की शूटिंग का काम रूक गया है, इस लॉकडाउन से मनोरंजन जगत को इससे काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है, ऐसे फिल्म निर्माता ने शूटिंग में छूट देने की अपील की है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर इसके लिए अनुमति देने की गुजारिश की है. इससे बायो बबल के साथ शूट की संभावनाएं बढ़ी हैं.

अगर लॉकडाउन आगे बढ़ता है तो फिल्म मेकर्स आईपीएल की तर्ज पर शूटिंग करने की तरफ कदम बढ़ा सकते हैं. जिसके लिए फिल्म मेकर्स को सरकार की अनुमति की जरूरत है. कोरोना की दूसरी लहर ने हर क्षेत्र में नुकसान पहुंचाया है, इससे मनोरंजन जगत भी अछूता नहीं रहा है. फिल्म इंडस्ट्री और नुकसान से बचने के लिए सरकार से शूटिंग के लिए कुछ रियायत चाहती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे इसके लिए कोशिश भी कर रहे हैं और दूसरी ओर बायो बबल शूट पर भी विचार कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट हेयर स्टाइल जीता फैन्स का दिल, देखें लेटेस्ट

हालांकि अबतक सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. वहीं कोरोना की बात करें तो वह बॉलीवुड के कई स्टार कोरोना से पॉजिटिव हो चुके हैं. रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट अक्षय कुमार कई स्टार को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है.

 

अन्य खबरें