Radhe Shyam Teaser: प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'राधे श्याम' का टीजर, विक्रमादित्य से हुई मुलाकात

Pallawi Kumari, Last updated: Sat, 23rd Oct 2021, 1:52 PM IST
  • बाहुबली स्टार प्रभास के जन्मदिन पर आज उनकी मचअवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में प्रभास विक्रमादित्य के रूप में नजर आए. वो कहते हैं विक्रमादित्य सब जानता है, लेकिन कुछ भी बताने को तैयार नहीं. टीजर अंग्रेजी में रिलीज किया गया है.
प्रभास के जन्मदिन पर फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीज.

साउथ सुपरस्टार और बाहुबली एक्टर प्रभास आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. हर साल प्रभास अपने जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा देते हैं. इस बार भी उन्होंने फैंस को निराश नहीं किया. आज प्रभास के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म राधे श्याम का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है. वैसे कल ही इस बात की जानकारी दी गई थी कि, प्रभास के जन्मदिन पर राधे श्याम का टीजर रिलीज किया गया था. अब टीजर रिलीज हो चुका है. इसमें फैंस प्रभास के लुक और अंदाज को हमेशा की तरह खूब पसंद कर रहे हैं. एक मिनट 18 सेकंड का ये टीजर अंग्रेजी में रिलीज किया गया है.

राधे श्याम के टीजर में प्रभास अपने किरदार विक्रमादित्य से दर्शकों को वाकिफ करा रहे हैं. वो कहते हैं. विक्रमादित्य को होने वाली या हो चुकी चीजों के बारे में सारी जानकारी है और वो भगवान नहीं हैं. वह किसी को कुछ भी बताने वाले नहीं हैं. टीजर काफी दमदार है जिसे देख ऐसा लगात है कि फिल्म भी बेहतरीन होगी. टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड हो गए हैं. बता दें कि राधे श्याम 14 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

26 साल बाद नए नाम और नए रूप में 'DDLJ' को डायरेक्ट करेंगे आदित्य चोपड़ा, अमेरिका में होगा प्रीमियर

राधे श्याम में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएगी. इसके अलावा भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सत्यम जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा कुमार ने किया है और यूवी क्रिएशंस, भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद प्रोड्यूस ने फिल्म का निर्माण किया है. 14 फरवरी 2022 को राधे श्याम सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

सलमान-आयुष की फिल्म 'Antim' के ट्रेलर रिलीज का एलान, इस दिन होगी जीजा-साले में भिड़ंत

अन्य खबरें