प्यार का भविष्य बताएंगे प्रभास या 97 किस पर आउट हो जाएगी राधे श्याम की लव स्टोरी

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 10:41 AM IST
  • प्रभास की फिल्म राधे श्याम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. प्रभास ने अपने रोमांटिक अंदाज से न सिर्फ पूजा हेगड़े बल्कि फैंस का दिल भी जीत लिया. प्रभास और पूजा के बीच 97 किस होते हैं . पूरी दुनिया का भविष्य बताने वाले प्रभास आखिर ऐसा क्यों कहते हैं कि उनकी किस्मत में प्यार और शादी नहीं लिखी है.
 राधे श्याम में क्या होगा प्रभास-पूजा की लव स्टोरी का भविष्य

प्रभास की मचअवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया. फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आए. प्रभास की हर फिल्म की तरह राधेश्याम का ट्रेलर भी दमदार है. फिल्म 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म में आदित्य का किरदार निभा रहे प्रभास बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखें. पूजा हेगड़े से पहले वह एक अंग्रेजी महिला के साथ प्रभास रोमांस करते दिखे, जब वह उन्हें आई लव कहती है तो प्रभास कहते हैं 'मत करो मैं सिर्फ इश्बाजी की तलाश में हूं.' 

इसके बाद उनकी लाइफ में पूजा हेगड़े आती है और प्रभास को सच्चा वाला प्यार हो जाता है. प्रभास में कुछ ऐसी शक्तियां होती है कि उन्हें भविष्य दिखता है. वह ट्रेलर की शुरुआत में कहते हैं कि उनकी किस्मत में प्यार और शादी नहीं लिखी है. लेकिन पूजा के साथ उन्हें ऐसा प्यार होता है कि दोनों के बीच 97 बार किस हो जाता है. लेकिन भविष्य में कुछ और ही लिखा होता है. प्रभास और पूजा का प्यार मुकम्मल होता है या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

बॉलीवुड लॉंच को बेताब मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, शाहरुख-भंसाली की फिल्म करना चाहती हैं

प्रभास की तुलना महान ‘विक्रमादित्य’ से करते हुए कहा जाता है कि वे दुनिया के सबसे हुनरमंद पामिस्ट (ज्योतिष) हैं. उनमें भविष्य देखने शक्ति होती है. दुनिया के बड़े लोग और बड़े नेता भी उनसे हाथ दिखाने के लिए लाइन लगे होते हैं. ट्रेलर में कहानी को एक एक कर आगे बढ़ाया जाता है लेकिन फिर भी हर सीन में रहस्य बना होता है.

ट्रेलर में प्रभास और पूजा की रोमांटिक केमिस्ट्री के अलावा कई लैंडस्केप और एग्जॉटिक इंटरनेशनल लोकेशन्स को भी खूबसूरती से दिखाया गया है. ट्रेलर में समंदर में गोते लगाता शिप, कभी ब्लास्ट, रोमांस और कभी दिल दहला देने वाली भविष्याणी को दिखाया जाता है. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस का उत्साह कई गुणा बढ़ गया है.

बता दें कि फिल्म 'राधे श्याम' को तमिल, तेलुगु, मलयालम के साथ ही हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. इसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ ने प्रस्तुत किया है. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है. 'राधेश्याम' 14 जनवरी, 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी.

यहां देखें राधे श्याम का ट्रेलर-

क्रिसमस से पहले फैंस को तोहफा, आज थिएटर्स और OTT पर रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

 

 

अन्य खबरें