लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच इन थियेटरों में रिलीज होगी फिल्म 'राधे'

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 1:11 PM IST
  • बॉलीवुड के दंबग खान यानी की सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हो चुकी है. समलान भाई ने अपना कमिटमेंट पूरा करते हुए ईद पर फिल्म की रिलीज कर दी है.
राधे

बॉलीवुड के दंबग खान यानी की सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हो चुकी है. समलान भाई ने अपना कमिटमेंट पूरा करते हुए ईद पर फिल्म की रिलीज कर दी है. कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में थियेटर बंद है जिसके कारण फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया गया. मगर देश कुछ राज्यों में थियेटर खुले हुऐ हैं. हम आपको बताते हैं लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच भी वो कौन सा राज्य है जहां के सिनेमाघरों में राधे रिलीज होगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, त्रिपुरा के तीन थिएटर्स में फिल्म बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी. SSR Cinemas Pvt Ltd के सीईओ सतदीप शाह ने भी इस जानकारी को कन्फर्म किया है कि त्रिपुरा के तीन थिएटर में फिल्म रिलीज होगी. अगरतला के दो थिएटर 'एसएसआर रुपसी' 'बालका सिनेमा' और धर्मनगर के 'एसएसआर' थिएटर में फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा. हालांकि त्रिपुरा में भी नाइट करफ्यू लगा हुआ है ऐसे में 'राधे' का आखिरी शो में 3 बजे का होगा.

ऑनलाइन कहां और कैसे देख सकते हैं सलमान खान की फिल्म राधे

वहीं ऑनलाइन फिल्म देखने के लिए आपको जी5 पर जाकर पैसे देने होंगे और घर बैठे आप आराम से फिल्म देख सकते हैं. फिल्म की कास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ हैं.

 

अन्य खबरें