फिल्म रामसेतु के 45 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव, अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 05/04/2021 11:52 AM IST
  • अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खबर आई हैं कि फिल्म रामसेतु के 45 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
Akshay Kumar

कोरोना महामारी एक बार फिर से तेजी से बढ़ते जा रही है, पूरी दुनिया में हड़कंप मचाने वाली ये तबाही एक बार फिर आ रही है. भारत के कई राज्यों में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. वहीं इस कोरोना से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है. हाल ही में अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है, अक्षर कुमार अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु की शूटिंग में बिजी चल रहे थे.

अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खबर आई है कि फिल्म रामसेतु के 45 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद ही हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया है कि वह अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं. जल्द ही ठीक होकर वापस लौटेंगे.

रश्मिका मंदाना के 25वें जन्मदिन पर देखते हैं उनकी 25 ग्लैमरस और बोल्ड फोटो

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ जैकलिन और नुरसत भरुचा भी थी. हालांकि दोनों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन फिल्म के इतने सारे मेंमर के एक साथ कोरोना पॉजिटिव होने पर फिल्म में काफी देरी हो सकती हैं. फिलहाल फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, अक्षय के फैन्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं.

अन्य खबरें