अनुराग कश्यप बॉलीवुड एक्ट्रेस से रेप केस में जा सकते हैं जेल, मुंबई में FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 11:22 AM IST
  • डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप पर एक बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस से रेप के आरोप में मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया है। पीड़ित के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने का केस वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है।
फिल्ममेकर अनुराग कश्यप रेप के आरोप में जा सकते हैं जेल, वर्सोवा थाने में FIR

मुंबई पुलिस ने कथित रूप से बॉलीवुड अभिनेत्री का रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने के मामले में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप को नामजद किया है. इस मामले में पीड़िता की तरफ से वकील नितिन सतपुते ने कहा कि वर्सोवा पुलिस ने रेप, गलत तरीके से छूने, कैद करने और अपमान करने के मामले में केस दर्ज किया है. पीड़िता की वकील के अनुसार यह घटना साल 2013 के अगस्त की है. उस समय पीड़िता काम के तलाश में अनुराग अश्यप के संपर्क में आईं थी. 

शिकायतकर्ता की वकील नितिन सतपुते ने बताया कि उस समय फिल्म निर्माता ने अपने ऑफिस में एक मीटिंग की थी. मीटिंग में सब ठीक रहा. उसी मीटिंग में अनुराग कश्यप ने पीड़िता को अपने घर खाने पर आमंत्रित किया. इसके बाद एक बार फिर अनुराग कश्यप ने पीड़िता को अपने घर पर बुलाया, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी फिल्मों का संग्रह दिखाने के बहाने पीड़िता का यौन शोषण किया.

पूनम पांडे ने गोवा हनीमून में पति सैम पर छेड़खानी, पिटाई का केस किया, अरेस्ट

जानकारी के मुताबिक सोमवार को ही पीड़िता और उनके वकील सतपुते ओशिवारा पुलिस स्टेशन मामला दर्ज कराने गए थे. लेकिन उन्हें फिर पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में आता है तो उन्होंने मंगलवार की रात वहां शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ धारा 376 (1) के तहत बालात्कार इसके अलावा धारा 354, 341 और 342 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने भी एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है. बताया कि अनुराग कश्यप पर मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री को गलत तरीके से नियंत्रिक करने की कोशिश और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है.

कंगना रनौत ने दीपिका पर साधा निशाना, रिपीट…ड्रग्स लेने का परिणाम है डिप्रेशन

 

 

 

अन्य खबरें