शिल्पा शेट्टी को मिला फिल्ममेकर हंसल मेहता का समर्थन, कहा-उन्हें थोड़ा स्पेस दें

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Jul 2021, 11:26 PM IST
  • पोर्न केस मामले में राज कुंदा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी भी विवादों में आ गईं. इस बीच उनके फिल्ममेकर हंसत मेहता उनके सपोर्ट में आगे आएं.उन्होंने ट्वीट कर लोगों से कहा कि अगर उनका साथ नहीं दे सकते तो उन्हें प्राइवेसी और डिग्निटी दें.
शिल्पा शेट्टी को मिला फिल्ममेकर हंसल मेहता का समर्थन

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म बनाने और उसे एप के माध्यम से चलाने के मामले में गिरफ्तार किया. इसके बाद जांच में राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे हुए. फिलहाल राज कुंद्रा 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी भी विवादों में आ गईं. पोर्न फिल्म मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी से भी मुंबई पुलिस ने घंटों उनसे पूछताछ की. शिल्पा के बैंक अकाउंट डिटेल्स की भी छानबीन की जाने की खबर सामने आई थी. हालांकि पुलिस ने शिल्पा को समन नहीं भेजा. लेकिन उन्हें क्लीन चिट भी नहीं दी गऊ.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया तो दूसरी ओर बॉलीवुड ने भी किनारा कर लिया. हाल ही में रिलीज हुई शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 को भी कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. यहां तक उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट भी निकल गए. इस बीच फिल्ममेकर हंसन मेहता शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतरे.

शिल्पा के बाद सुपर डांसर4 के लिए रवीना को किया गया अप्रोच, एक्ट्रेस ने किया मना!

हंसल मेहता ने शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया. वे लिखते हैं- ‘अगर आप शिल्पा शेट्टी के लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम उन्हें अकेला तो छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उन्हें गरिमा और गोपनीयता की अनुमति दें. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में लोगों को अंततः खुद के लिए छोड़ दिया जाता है और न्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी करार कर दिया जाता है.’

इसके बाद फिल्मेकर हंसल मेहता ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- 'यह बदनामी एक पैटर्न है. अगर आरोप एक फिल्मी व्यक्ति के खिलाफ हैं, तो तो लोग उसकी प्राइवेसी भंग करते हैं, जजमेंट पास करते हैं, कैरेक्टर को उछालतहैं और 'समाचार' को बकवास और गपशप तरीके से दिखाते हैं. इसकी कीमत वही लोग चुकाते हैं जो चुप रहते हैं.'

माधुरी दीक्षित ने संघर्षों और चुनौतियों का किया आभार, बोलीं-आज जो हूं इन्हीं से

अन्य खबरें