फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने कुंभ को लेकर कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 3:32 PM IST
  • फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने भी कुंभ को लेकर ट्वीट किया है. डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लाखों लोग कुम्भ मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और आशीर्वाद के रूप में कोविड पा रहे हैं.
राम गोपाल वर्मा

देश में कोरोना वायरस का प्रसार तेजी से फैल रहा है, ऐसे में इस कोरोना के समय में हरिद्वार में लगे कुंभ चर्चा को विषय बना हुआ है. हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुंभ के मेले को लेकर ट्वीट किया था जिसके कारण उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा. जिसके बाद एक अब फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने भी कुंभ को लेकर ट्वीट किया है. डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लाखों लोग कुम्भ मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और आशीर्वाद के रूप में कोविड पा रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा कि यही लोग आगे जाकर कई और लोगों को भी कोविड दे रहे हैं और जब ये लोग मर जाएंगे तो सभी को डबल कर्मा मिल जाएगा.अपने दूसरे ट्वीट में राम गोपाल लिखते हैं, 17 लाख मुम्बईवासियों को कोविड की वैक्सीन लेने में 6 हफ्ते लगे थे. 35 लाख लोगों को महाकुंभ में डुबकी लगाने में एक दिन लगा. इससे साबित होता है कि लोगों को दूसरी जिंदगी की इस जिंदगी से ज्यादा परवाह है.

नेहा कक्कड़ की अदाएं ऐसी की कोई भी हो जाए दीवाना, देखें वायरल वीडियो

राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, अक्सर नए-नए मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं. पूरे देश में कोरोना तेजी से फैल रहा है, खासकर महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति खराब होती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में मुंबई में 15 दिन के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है. जरूरी चीजों के लिए सेवाओं के लिए परमिशन दी गई है.

 

 

अन्य खबरें