ऑनलाइन ट्रेंड्स से जानें क्यों लगता है जॉन अब्राहम को डर

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 07:54 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'मुंबई सागा' का ट्रेलर हुआ रिलीज. फिल्म में अपने किरदार को लेकर जॉन अब्राहम ने कहा की जॉन अब्राहम को ऑनलाइन ट्रेंड होने से लगता है काफी डर. क्योंकि अगर वह ऑनलाइन ट्रेंड हुए तो उनका सिर्फ मजाक ही उड़ाया जाएगा.
जॉन अब्रहाम का खुलासा

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म 'मुंबई सागा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अभी हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'मुंबई सागा' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जॉन अब्राहम के फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया. अपनी इस फिल्म 'मुंबई सागा' में जॉन इब्राहिम अमरत्या राव नामक एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे. अपनी फिल्म में अपने किरदार को लेकर जॉन अब्राहम का मानना है कि ऐसा किरदार जॉन अब्राहम को उनके ऑडियंस से कनेक्ट करता है और इसी के साथ ऑडियंस भी ऐसे किरदार को हमेशा याद रखते हैं कभी भूलते नहीं.

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा कि हमेशा ऐसी ही फिल्में करनी चाहिए. जिसमें ऑडियंस से कनेक्ट किया जा सके. जॉन अब्राहम का मानना है कि ऐसी फिल्में ही ज्यादा लोगों तक पहुंच पाती है. अगर भारत के अंदर वाले इलाके में है, तो इन्हीं किरदारों के द्वारा ही जान पहचान की जाती है और सब आपको सब याद रखते हैं. जॉन अब्राहम को ऑनलाइन ट्रेंड होने से डरते है. 

शहनाज गिल की क्यूटनेस देख फिदा हुए फैंस, देखें फोटो

जॉन अब्राहम ने आगे कहा कि अगर फिल्म बनानी है तो लोगों के लिए बनाए, इंटरनेट पर क्रिटिसिज्म से ना डरे. इसी के साथ जॉन अब्राहम ने बताया कि उन्हें अपनी लाइफ में ऑनलाइन ट्रेंड होने से काफी डर रहता है. क्योंकि वह बहुत अच्छे से जानते कि अगर जॉन अब्राहम ऑनलाइन ट्रेंड हुए तो उनका सिर्फ मजाक उड़ाया जाएगा. इसलिए वह ऑनलाइन ट्रेंड होने से दूर रहते हैं.

 

अन्य खबरें