कंगना रनौत बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ FIR दर्ज, साम्प्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 09:03 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 124 ए सहित कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर गया है.
कंगना रनौत बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ FIR दर्ज,

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 124 ए सहित कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है. मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को ट्वीट के जरिए कथित तौर पर साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश करने के आरोप में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ दायर याचिका की शनिवार को ही जांच करने कहा था.

बांद्रा के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जयदेव वाई घुले ने यह आदेश जारी किया. कास्टिंग निर्देशक साहिल अशरफअली सैय्यद के वकील रवीश जमींदार ने बताया कि उनके मुवक्किल ने अदालत में शिकायत दायर कर एक्ट्रेस और उनकी बहन के खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 124 ए सहित कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर गया है. मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को ट्वीट के जरिए कथित तौर पर साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश करने के आरोप में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ दायर याचिका की शनिवार को ही जांच करने कहा था.

बांद्रा के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जयदेव वाई घुले ने यह आदेश जारी किया. कास्टिंग निर्देशक साहिल अशरफअली सैय्यद के वकील रवीश जमींदार ने बताया कि उनके मुवक्किल ने अदालत में शिकायत दायर कर एक्ट्रेस और उनकी बहन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अलग-अलग धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात

 

सैय्यद ने आरोप लगाया कि कंगना कलाकारों को सांप्रदायिक आधार पर बांटने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कहा, ‘उनकी बहन ने भी दो धार्मिक समूहों के बीच साम्प्रदायिक तनाव फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर चुकी हैं.

 

अन्य खबरें