मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी-बेटे के खिलाफ FIR, मॉडल ने लगाए रेप और अबॉर्शन के आरोप

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 02:04 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक मॉडल और एक्ट्रेस ने इन दोनों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है.
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल कुछ देर पहले ही योगिता बाली और महाअक्षय के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में रेप करने और जबरन गर्भपात करवाने का मामला दर्ज हुआ है. महाअक्षय और योगिता बाली पर ये आरोप बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस-मॉडल ने लगाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एफआईआर में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वो महाअक्षय के संग साल 2015 से रिलेशनशिप में थी. ऐसे में पीड़िता को साल 2015 में महाअक्षय ने अपने घर बुलाया और उसके बाद साफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दी थी. जब पीड़िता होश में नहीं थी तो महाअक्षय ने बिना सहमति के उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे, और मॉडल से कई बार शादी करने की भी बात कही थी. पीड़िता के अनुसार शादी का झांसा देकर महाअक्षय ने कई बार उसका रेप किया. 

सुशांत की बहन श्वेता नवरात्रि के मौक पर मां की फोटो शेयर कर हुईं इमोशनल

पीड़िता से महाअक्षय ने करीब चार साल तक शारीरिक संबंध बनाए थे. इतना ही नहीं बल्कि मॉडल का मानसिक उत्पीड़न भी किया. एफआईआर के अनुसार एक बार जब मॉडल प्रेग्नेंट हुई तो जबरस्ती उस पर गर्भपात करवाने के लिए दबाव बनाया गया. हालांकि पीड़िता इसके लिए तैयार नहीं हुईतो दवाई देकर गर्भपात करवा दिया गया. पीड़िता के अनुसार उसे इस बात का बिलकुल अंदाजा नहीं था कि उसे जो दवाई दी गई है उससे गर्भपात हो सकता है.

पीड़िता के अनुसार महाअक्षय की मां योगिता बाली ने शिकायत के बाद उसे धमकाया और मामले को दबाने और रफा-दफा करने की बात कही. महाअक्षय और योगिता बाली पर धारा 376(2)(एन), 328 (जहर या अन्य माध्यम से उसे चोट पहुंचाने), 417 (धोखाधड़ी), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात), 506 (धमकी देना) और धारा 34 के तहत मामला दर्ज हुआ है. इस मामले को लेकर अदालत का दरवाजा महिला ने खटखटाया.  ऐसे में इस मामला को दिल्ली की एक अदालत के आदेश पर दर्ज किया गया है.

अन्य खबरें