फिटनेस फ्रीक हैं भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे, देखें एक्सरसाइज की फोटो-वीडियो

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 01:53 PM IST
  • एक्ट्रेस पूनम दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो वीडियो शेयर की है, जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही है. उनकी ये लेटेस्ट फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है. पूनम फोटो वीडियो शयेर कर कहती हैं ‘योगा से ही होगा’. 
फिटनेस फ्रीक पूनम दुबे. साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं. वह अन्य भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना में बेहद स्लिम और बोल्ड दिखती हैं. यही कारण है कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की करीना कपूर कहा जाता है. वैसे भी इनदिनों कोरोना महामारी में सभी को खुद को फिट और स्वस्थ रहने की जरूरत है और इसके लिए योग व एक्सरसाइज सबसे अच्छा तरीका है.

पूनम दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटो वीडियो शेयर की है. वीडियो में पूनम शीर्षासन करती नजर आ रही है. पूनम बताती है कि वह साल 2016 से योग कर रही है. फिलहाल लॉकडाउन के काण वह अपनी गोल्ड जिम क्लासेज वाली योगा को मिस कर रही है. वहीं उन्होंने एक फोटो भी शेयर की जिसमें उनके पैर ऊपर की तरफ है. पूनम इस फोटो को शेयर करते हुए लिखती है- योगा से  ही होगा.

पूनम के इन लेटेस्ट फोटो वीडियो को देख आप भी मान गए होंगे की आखिरकार पूनम की बोल्डनेस का राज क्या है. पूनम हमेशा ही अपने एक्सरसाइज की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. वहीं बात करें उनके काम की तो आने वाले दिनों में वह 'पारो' और 'कल्लू की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

एक्टिंग छोड़ काजल राघवानी को हुआ कुकिंग का शौक, आज बनी रहीं ये स्पेशल डिश

अन्य खबरें