तैमूर चले पिता सैफ अली खान के नक्शेकदम पर, बनवाया हाथ पर शानदार टैटू

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Dec 2020, 2:13 PM IST
  • करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर ने अपने पिता कि तरह ही अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया है. वो टैटू टेम्प्रेरी है.
तैमूर चलें पिता के नक्शे कदम पर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए सुर्खियों में आए दिन बनी रहती है. साथ ही करीना सैफ का बेटा तैमूर जो की सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड बने हुए है. तैमूर की अक्सर बहुत सारी वीडियो या फोटो तुरंत ही लाखो संख्या में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. अब तैमूर का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमे तैमूर के हाथ पर टैटू बन रहा है. 

अभी ही तैमूर 20 दिसंबर को 4 साल के हुए है. बहुत ही शानदार तरीके से सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. तैमूर के बर्थडे में परिवार के है लोग मौजूद थे. साथ ही करीना ने एक बहुत ही प्यारा पोस्ट किया था. अपने बेटे के लिए जिसे सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है.

पहली बार मॉडलिंग करने पर मिलिंद सोमन को मिले थे इतने रुपये

तैमूर को हर वीडियो बेहद ही प्यारी होती है. तैमूर सभी के चहेते है. तैमूर कि अभी लेटेस्ट वीडियो सामने आई है. जिसमे तैमूर अपने हाथो पर टैटू बनवा रहे है. तैमूर अली खान का ये टैटू टेम्प्रेरी है. वीडियो में तैमूर व्हाइट कलर टी शर्ट और ब्लैक कलर लोअर में दिखाई दे रहे है. तैमूर बहुत ही शांत होकर प्यार से वो टैटू बनवाते दिखाई दे रहे है.

अन्य खबरें