Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर आज सुनवाई, पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी रखेंगे पक्ष

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 26th Oct 2021, 11:56 AM IST
  • ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जामनत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. भारत के पूर्व अर्टानी जनरल मुकुल रोहतगी आज आर्यन की ओर से कोर्ट में पेश होंगे. आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे के साथ मुकुल रोहतगी मुख्य वकील के तौर पर पक्ष रखेंगे.
पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी बॉम्बे हाईकोर्ट में आज आर्यन खान की ओर से पेश होंगे.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज पार्टी में ड्रग्स मामले को लेकर जेल में हैं. पिछले दिनो मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने ही आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी, जिसके बाद आर्यन की जमानत अर्जी बॉम्बे हाईकोर्ट में लगाई है, जिस पर आज सुनवाई होनी है. आज हाईकोर्ट में आर्यन की ओर से भारत के पूर्व अर्टानी मुकुल रोहतगी पेश होंगे. आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे के साथ मुकुल रोहतगी मुख्य वकील के तौर पर पक्ष रखेंगे.

मुकुल रोहतगी सुनवाई के लिए सोमवार देर रात मुंबई पहुंच चुके हैं. उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है कि, वह आर्यन खान की जमानत याचिका के लिए मंगलवार को कोर्ट के समक्ष पेश होंगे. जस्टिस नितिन साम्ब्रे के समक्ष होने वाली सुनवाई में मुकुल रोहतगी आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे के साथ इस केस में मुख्य वकील होंगे. इस दौरान कोर्ट में वरिष्ठ वकील अमित देसाई भी मुख्य वकील के तौर पर पेश होंगे. अमित देसाई ने इससे पहले एनडीपीएस कोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए दलील दी थी.

चांद और मंगल ग्रह पर होगी फिल्म की शूटिंग, अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन के बाद रूसी डायरेक्टर का ऐलान

आर्यन खान के बचाव पक्ष की वकीलों की टीम में मुकुल रोहतगी, करंजावाला एंड कंपनी टीम के रूबी सिंह आहूजा और संदीप कपूर बॉम्बे पहुंचे हैं. वहीं अमित देसाई, सतीश मानशिंदे, आनंदिनी फर्नांडीस, रुस्तम मुल्ला, देसाई करीमजी और मुल्ला भी इस टीम में शामिल हैं.

बचा दें कि आज मंगलवार को हाईकोर्ट में तीन जमानत याचिकाओं पर सुनवाई होने वाली है, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहति आर्यन के दोस्त और सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा शामिल हैं. आर्यन के साथ अरबाज और मुनमुन भी क्रूज पार्टी में शामिल थे.

बता दें कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज ड्रग्स पार्टी में छापा मारा था. एनसीबी ने आर्यन खान को भी इस पार्टी से गिरफ्तार किया. हालांकि आर्यन के पास से ड्रग्स नहीं मिली थी. लेकिन उसके दोस्त आर्यन और मुनमुन के पास से ड्रग्स मिली थी. वहीं क्रूज से भी एनसीबी ने चार तरह के ड्रग्स बरामद किए. 

Aryan Khan Case: किरण गोसावी पर 25 करोड़ की डील का आरोप, आर्यन खान केस लखनऊ तक पहुंचा

 

अन्य खबरें