पोर्न इंडस्ट्री की मल्लिका मिया खलीफा ने अंडरआर्म्स में लगाए बोटॉक्स इंजेक्शन, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 10:04 AM IST
  • पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अंडरआर्म्स में बोटॉक्स इंजेक्शन लगवाए हैं. मिया ने इंस्टा स्टोरी पर इस इंजेक्शन को लेकर अपने अनुभव भी शेयर किए. मिया को अंडरआर्म्स में अत्यधिक पसीना आने का सामना करना पड़ता था, जिस कारण उन्होंने ये इंजेक्शन लगवाया है.
मिया खलीफा ने अधिक पसीना आने के कारण अंडर आर्म्स में लगवाया बोटोक्स इंजेक्शन.

पूर्न पोर्न स्टार और बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट मिया खलीफा अपनी बोल्डनेस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती है. शायद ऐसे कम ही लोग होंने जो मिया खलीफा का नाम नहीं जानते होंगे अपनी बोल्डनेस के कारण मिया खरीफा गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती है.मिया अपनी बॉडी पर कई  प्लास्टिक सर्जरी और ऑपरेशन करवा चुकी हैं. एक बार फिर से वह नए ऑपरेशन को लेकर चर्चा में हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने बगल (अंडर आर्म्स) पर इंजेक्शन लगवाए है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसके वजह की भी जानकारी दी है.

मिया अब एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री छो़ड चुकी हैं और फिलाहल फैशन डिजाइनर हैं और इसके लिए वह खुद ही मॉडलिंग भी करती हैं. मिया ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो वीडियो शेयर करते हुए बताया कि, मॉडलिंग के दौरान उन्हें अंडर आर्म्स से अत्यधिक पसीना आने की समस्या (हाइपरहाइड्रोसिस) का सामना करना पड़ता था. इसके लिए बोटॉक्स इलाज कराया. मिया ने अपने इंस्टा स्टोरी पर बताया कि, 'अब तक मेरे माथे में नहीं, सिर्फ मेरी बगल में है." 

दिवाली पर मुंबई के द वर्ल्ड टावर्स पर चार घंटे चार दिन बुर्ज खलीफा जैसा लाइट शो

उन्होंने बताया कि, पिछले 5 सालों से हाइपरहाइड्रोसिस (अत्यधिक पसीना आना) की समस्या का सामना करना पड़ा, इसे लेकर जब चिंता का स्तर बढ़ा, तो ऐसा महसूस हुआ कि इस दुर्गन्ध के साथ नहीं किया जा सकता. इसलिए, अत्यधिक पसीने को रोकने के लिए, मिया ने बोटुलिनम टॉक्सिन का इंजेक्शन लगाया. मिया के अनुसार ये इंजेक्शन, 'कैमिकल पसीने को नसों के अंत में रोक देता है ताकि यह मांसपेशियों पर न पहुंच सके'.

वीडियो में मिया कहती है, "मैं अपनी जिंदगी जीती हूं, मुझे शर्ट में पसीना नहीं आता, मैं ग्रे पहन सकती हूं. मुझे सर्दियों के बीच में दाग-धब्बों के बारे में परेशान होने की जरूरत नहीं है जब मेरे पास कोई बहाना नहीं है, मुझे बगल में पसीना आता था लेकिन बोटॉक्स ने मेरी जिंदगी बदल दी."  

इस पोस्ट को लेकर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ लोगों ने इस बात के लिए मिया की तारीफ भी की. मिया को अपनी अपनी समस्या को सबसे साथ साक्षा करने में कोई हिचकिचाहट नहीं हुई. बता दें कि मिया को 2018 में पोर्नबब ने नंबर वन पोर्न एक्ट्रेस बताया था. इस कारण मिया को कई विवादों का भी सामना करना पड़ता था. हालांकि अब मिया ने एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है और फिलहाल फैशन डिजाइनर हैं.

हूबहू आलिया भट्ट जैसी दिखती है ये लड़की, तेजी से बढ़ रही है फैन फॉलोइंग

अन्य खबरें