Video: MS धोनी ने नए अवतार से मचाया तहलका, देखें ग्राफिक नोवल 'अथर्व' का फर्स्ट लुक

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 11:55 AM IST
  •  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का ग्राफिक नोवल 'अर्थव' से फर्स्ट लुक सामने आया है. एनिमेटेड अवतार में धोनी का लुक काफी दमदार लग रहा है. बता दें कि अर्थव-द ऑरिजिन ग्राफिक उपन्यास है, जो रमेश थमिलमनी की कहानी पर आधारित है. धोनी एंटरटेनमेंट की ओर से इसे सपोर्ट किया जा रहा है.
अर्थव से महेंद्र सिंह धोनी का लुक (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहे हैं. जब उन्होंने अपने क्रिकेट पारी की शुरुआत की थी तब उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को लेकर खूब वाहवाही लूटी थी. अब क्रिकेट के बाद माही नोवल ग्राफिक की दुनिया में भी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. बुधवार को धोनी ने अपनी पहली वेब सीरीज 'अर्थव-द ओरिजिन' का फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया है. फैंस धोनी के इस नए अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं और रिलीज होने के बाद से ही धोनी अथर्व में अपने लुक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

ग्राफिक नोवल ‘अर्थव’ से धोनी के फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है.  इसके फर्स्ट वीडियो क्लिप में धोनी लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. उनके गले में माला है और काफी हद तक उनका अवतार और वेशभूषा भगवान शिव से प्रेरित लग रहा है. वीडियो में धोनी एक युद्ध के मैदान में एनिमेटेड अवतार में नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक सेना के खिलाफ लड़ रहे होते हैं.

गोपी बहू ने की ऑनस्क्रीन देवर संग सगाई, देवोलीना और विशाल ने रिश्ते को किया ऑफिशयल

बता दें कि धोनी की ये ग्राफिक नोवल 'अथर्व' पौराणिक कथाओं और विज्ञान पर आधारित है, जो रमेश थमिलमनी की एक कहानी पर आधारित है. इसे धोनी एंटरटेनमेंट की ओर से सपोर्ट किया गया है. धोनी ने ग्राफिक नोवल अथर्व से इसकी पहली झलक फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा- "अपने नए अवतार अथर्व के बारे में जानकारी देते हुए बहुत खुश हूं".

बता दें कि धोनी और उनकी पक्नी साक्षी ने 2019 में ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ कंपनी बनाई थी. साक्षी इस कंपनी की प्रबंध निदेशक हैं. साल 2020 में ही इस ग्राफिस नोवल की घोषणा की गई थी. अब इसका फर्स्ट लुक सामने आया है. अथर्व-द ओरिजिन को नए युग का ग्राफिक उपन्यास माना जा रहा है.

सलमान खान की वजह से विक्की कौशल के साथ वैलेंटाइन डे नहीं मना पाएंगी कैटरीना कैफ

अन्य खबरें