दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने बताया, आमिर खान के भांजे इमरान ने क्यों छोड़ी एक्टिंग

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 10:19 PM IST
  • आमिर खान के भांजे ऐक्टर इमरान खान ने ऐक्टिंग को अलविदा कह दिया है. इमरान खान को शुरू से कभी ऐक्टिंग पसंद नहीं थी. इमरान की रूचि शुरू से ही अभिनय में कम थी. यही वजह हैं की उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हैं. इमरान के दोस्त अक्षय ने इस बात की पुष्टि की हैं.
आमिर खान का भांजा इमरान खान

एक्टर इमरान खान जो अभिनेता आमिर खान के भांजे हैं. इमरान कुछ दिन पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में थे. एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने खबर दी हैं की उनके दोस्त इमरान खान ने ऐक्टिंग को अलविदा कह दिया हैं. इमरान खान आमिर खान के भांजे हैं. इमरान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात 2008 में फिल्म "जाने तू या जाने ना" से की थी. इमरान खान की आखिरी फिल्म 2015 में आई कट्टी-बट्टी थी. अक्षय ओबेरॉय ने बताया की उनके दोस्त ने ऐक्टिंग छोड़ दी हैं.

अक्षय ओबेरॉय ने अपने बेस्टफ्रेंड इमरान खान के बारे में बात की उन्होंने बताया की उनके दोस्त इमरान ने अब बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हैं. इमरान अब एक्टर नहीं हैं. उन्होंने ऐक्टिंग करना छोड़ दिया हैं. इमरान अक्षय केके सबसे करीबी दोस्त हैं. अक्षय और इमरान 18 साल से साथ हैं. इमरान अक्षय के ऐसे दोस्त हैं जिसे वो सुबह के 4 बजे भी कॉल करके बात कर सकते हैं. 

ट्रैक के बीच मिलिंद सोमन ने उठाया कूड़ा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इमरान और अक्षय ने साथ ऐक्टिंग की पढ़ाई की थी. अक्षय ने आगे ये भी बताया की इमरान ने एक्टिंग तो छोड़ दी हैं, लेकिन अक्षय अपने दोस्त इमरान को एक बहुत अच्छा राइटर और डायरेक्टर मानते हैं. अक्षय ने ये कहा की इमरान जब भी फिल्म डायरेक्ट करेंगे तो वो बेहद ही शानदार होगी, क्योंकि इमरान को सिनेमा की काफी अच्छी समझ हैं.

अन्य खबरें