सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए जंतर-मंतर पर धरना दे रहे एक्टर के दोस्त

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 03:18 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार एक्टर के दोस्त, फैंस और फैमली उनके लिए न्याय की मांग कर रही है. इसी सिलसिले में सुशांत के दो दोस्त मुंबई से वापस दिल्ली आए हैं. एक्टर के ये दोनों दोस्त दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं.
सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने के लिए दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. इस धरना प्रदर्शन में पहेल लोगों ने मौन रखा, उसके बाद सुशांत की फोटो के आगे दिया जलाकर एक्टर को श्रद्धांजलि दी. इतना ही नहीं सुशांत के परिवार को इंसाफ दिलवाने की मांग की. आपको बता दें कि सुशांत के दो दोस्त अंकित आचार्य और गणेश हिवाडेकर इसी सिलसिले में मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं. 

इन दोनों के अनुसार ऐसा कर वो सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की मुहीम को और आगे बढ़ाते हुए उसकी आग को तेज कर सकेंगे. सुशांत के दोस्तों ये चाहते हैं कि किसी भी तरह से एक्टर को नय्य मिलना ही चाहिए. इतना ही नहीं अंकित और गणेश ये कह रहे हैं कि सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए जो मसाल जलाई गई है, वो बुझनी नहीं चाहिए. यही कारण है कि तीन दिनों तक दिल्ली के जंतर-मंतर पर अंकित और गणेश प्रदर्शन करने वाले हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता को CBI पर भरोसा, बोलीं- जल्द मिलेगी अच्छी खबर !

सबसे अहम बात तो ये है कि इस दौरान सुशांत के ये दोनों दोस्त कुछ भी नहीं खाएंगे, सिर्फ पानी पर रहेंगे. भगवान से सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए प्रार्थना करेंगे. सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रोटेस्ट काफी तेज दिखाई दे रहा है. हाल ही में रिपब्लिक न्यूज चैनल पर बीजेपी के सेक्रेटरी ने खुलासा किया कि मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को एक्टर रिया चक्रवर्ती के संग थे. इतना ही नहीं बल्कि 14 जून को एक्टर रिया को छोड़ने भी गए थे. इस खुलासे के बाद से सुशांत केस की थ्योरी पलट गई है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस को दी बधाई, जानिए पूरा मामला

अन्य खबरें