केदारनाथ से लेकर तान्हाजी तक ये फिल्में सिनेमाघर खुलने के बाद दोबारा होंगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 01:41 PM IST
  • कोरोना के कहर के कारण चल रहे देशव्यापी लॉकडाउन के कारण 20 मार्च के बाद से सिनेमाघर बंद कर दिए गए थे. अब अनलॉक 5 में 15 अक्टूबर से थिएटर्स को खोलने के आदेश दे दिए गए हैं. ऐसे में सावधानियों को बरतते हुए कुछ फिल्में दोबारा बॉक्सऑफिस पर रिलीज की जाएंगी.
तान्हाजी और केदारनाथ पोस्टर साभार- हिंदुस्तान

अनलॉक 5 में सरकार द्वारा सिनेमाघर को 15 अक्टूबर से खोलने के आदेश दे दिए गए हैं. हालांकि इसके साथ ही कुछ गाइडलाइंस भी जारी किए गए हैं. दरअसल टिकट सिर्फ 50 प्रतिशत सीटों के लिए बिक्री हो सकेंगी. ऐसे में फिल्ममेकर्स ज्यादातर अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को आगे टालते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं कुछ पुरानी फिल्मों को दोबारा से बॉक्सऑफिस पर रिलीज किया जाएगा. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने जानकारी दी है. 

हाल ही में तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे ये पता चल रहा है कि तान्हाजी, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, केदारनाथ और थप्पड़ जैसी फिल्मों को थिएटर खुलने के एक हफ्ते बाद रिलीज किया जाएगा. इससे पहले ये खबर भी सामने आ चुकी है कि थिएटर खुलने पर सबसे पहले विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

Nehu Da Vyah: 21 अक्टूबर को रोहनप्रीत संग सात फेरे लेंगी नेहा कक्कड़!

बता दें पीएम मोदी बायोपिक साल 2019 में 24 मई को रिलीज हुई थी. अब एक बार फिर से दर्शक इस फिल्म का लुफ्त थिएटर्स में उठा पाएंगे. ओमंग कुमार ने फिल्म का निर्देशन किया था, तो वहीं विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका में नजर आए थे. अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी इसी साल 10 जनवरी को रिलीज की गई थी, और दिशा पटानी की फिल्म मलंग फरवरी में रिलीज हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का देवी गीत 'निमिया के गछिया' रिलीज, देखें वीडियो

अन्य खबरें