अभी से हो गया बिग बॉस ओटीटी के विनर का ऐलान, करण जौहर नाम सुन हुए हैरान

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 1:31 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी की जबसे घोषणा हुई है, ये शो सुर्खियों में बना हुआ है. शो में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है. फैंस को शो पसंद भी आ रहा है. अब हाल ही में बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट का भी ऐलान हुआ है जिसे सुन करण जौहर हैरान हो गएं.
करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी

करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रही है. 15 अगस्त को करण जौहर शो में संडे का वार में नजर आए. इस दौरान करण जौहर ने दूसरे के सामने कंटेस्टेंट की रियलिटी रखी, साथ ही कई लोगों की क्लास लगाते हुए भी नजर आए. इसी बीच ये भी देखने को मिला कि एक कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के विनर का नाम घोषित कर दिया. इस बाद को सुनने के बाद करण जौहर खुद ही हैरानी में पड़ गए. मालूम हो संडे के वार में कंटेस्टेंटट के सर पर करण जौहर ने गुब्बारे गलवाकर दूसरे कंटेस्टेंट को कहा कि उनकी कमियां गिनवाकर पिन से गुब्बारे को फोड़ दें.

 इस दौरान प्रतीक के गुब्बारे को दिव्या ने फोड़ दिया और कमियां गिनवाते हुए कहा कि ये जो भी कर रहा है इसे लगता है कि दर्शक नहीं देख रहे हैं. लेकिन दर्शकों को सबकुछ पता चल जाता है. उसके बाद कंटेस्टेंट दिव्या की बात से असहमत दिखाई देते हैं और तालियां बजाने लगते हैं. जिसके जवाब में दिव्या बोलती हैं कि ये शो तो मैं ही जीतूंगी, तब भी तुम लोग तालियां बजाते रहना. करण जौहर भी दिव्या की इस बात को सुनकर चौंक गए. 

बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ शुक्ला संग पहुंचीं शहनाज गिल ने खोला बेडरूम सीक्रेट

करण जौहर ने दिव्या से पूछा, क्या आप जानती हैं इस शो के विनर का नाम.  अभी से ही दिव्या ने खुद को विनर घोषित कर दिया है. साथ ही करण जौहर दिव्या के द्वारा दिए गए उस स्टेटमेंट के बारे में भी बात करते हुए नजर आएं जब दिव्या ने कहा था कि उन्हें इस शो की जरूरत नहीं. दिव्या से करण जौहर कहते हैं कि अगर शो की आपको जरूरत नहीं है तो इस शो को छोड़ आप जा सकते हैं. 

 

अन्य खबरें