खेसारी लाल यादव की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 11:09 AM IST
  • खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेलर में कॉमेडी, इमोशन सबकुछ देखने को मिल रहा है. फिल्म के मेकर्स ने काफी खूबसूरती से कहानी को पेश किया है.
खेसारी लाल यादव की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का ट्रेलर हुआ रिलीज

याशी फिल्म्स अक्सर भोजपुरी फिल्मों को एक अलग ही अंदाज में पेश करती है. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ किया है. दरअसल याशी फिल्म्स जल्द ही एक और फिल्म लेकर आ रही है जिसका नाम है चोरी चोरी चुपके चुपके. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और सहर अफरा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. खेसारी लाल यादव और सहर अफसा स्टारर फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का ट्रेलर बेहद ही मजेदार है. अभी तक इस फिल्म के ट्रेलर को 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस खेसारी लाल यादव की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके के ट्रेलर को कितना पसंद कर रहे हैं.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब खेसारी लाल यादव की किसी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हो, और फैंस ने इतना पसंद किया हो. खेसारी लाल यादव की कोई भी फिल्म रिलीज हो या ट्रेलर फैंस उसे खूब पसंद करते हैं. इतना ही नहीं बल्कि चोरी चोरी चुपके चुपके के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को देखने की बेहद उत्साह दिखाई दे रही है.तो वहीं फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो सहर अफसा ने खेसारी लाल यादव की ही फिल्म मेहंदी लगा के रखना 3 से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

खेसारी लाल यादव की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का फर्स्ट लुक रिलीज

 चोरी चोरी चुपके चुपके फिल्म का रजनीश मिश्रा ने निर्देशन किया है. ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था. चोरी चोरी चुपके चुपके फिल्म का फर्स्ट लुक काफी सिंपल और शोबर था, उसे काफी पसंद किया गया था. फर्स्ट लुक पोस्टर में लंदन का काफी खूबसूरत लोकेशन भी नजर आ रहा था. खेसारी लाल यादव और सहर अफसा की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके की शूटिंग लंदन में ही की गई है. 

फिल्म के मेकर रजनीश मिश्रा का कहना है कि इस फिल्म में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है. भोजपुरी फिल्मों को पसंद करने वाले लोग दुनियाभर में रहते हैं. ऐसे में फिल्म की कहानी भी तो ग्लोबल ही होनी चाहिए. मेकर्स का कहना है कि उन्होंने बेहद ही खूबसूरत फिल्म बनाने की कोशिश की है. उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी. फिल्म के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव पैसा कमाने के लिए लंदन गए नजर आते हैं. जहां जाकर वो एक अमीर लड़की से शादी कर लेते हैं. उसके बाद चोरी चोरी चुपके चुपके 5 लाख पाउंड उड़ाते हैं. तब जाकर आता है फिल्म में नया ट्विस्ट.

ओटीटी नहीं ऐसे रिलीज होगी कंगना रनौत की थलाइवी, जल्द हो सकती है डेट अनाउंस

अन्य खबरें