FWICE ने की CM उद्धव ठाकरे से मांग, डेली वेज पर काम करने वालों को दी जाए मदद

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 1:38 PM IST
  • फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पाइज ने 15 दिन के लॉकडाउन लगाने के बाद डेली वर्कर्स को आर्थिक सहायता देने की मांग की है.
FWICE

महाराष्ट्र में कोरोना का प्रसार तेजी से फैल रहा है, बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया गया है. इसके साथ ही अगल 15 दिनों तक हर तरह की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. सीरियल, एड और फिल्मों की शूटिंग पर बैन लगा दिया गया है. ऐसे में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पाइज ने राज्य सरकार से मांग की है कि फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों रोजी रोटी के लिए उनकी मदद की जाए.

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पाइज ने 15 दिन के लॉकडाउन लगाने के बाद डेली वर्कर्स को आर्थिक सहायता देने की मांग की है. रोजाना काम करने वाले मजदूरों के लिए आर्थिक सहायता देने की मांग की है. बता दें, मुंबई में केवल जरूरी सेवाओं की इजाजत दी गई है. जरूरी सेवाओं की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें फिल्मों और टीवी एड की शूटिंग की इजाजत नहीं दी गई है.

इलियाना डिक्रूज ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस से बनाया फैंस को दीवाना,फोटो की शेयर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पाइज से जुड़े अशोक दुबे ने इस मामले पर कहा कि हम कर्फ्यू का पालन करने जा रहे हैं. 30 अप्रैल तक सभी शूटिंग को रोक दिया गया है, लेकिन हम चाहते हैं कि सरकार हमारे डेली वेज वर्कर्स की आर्थिक मदद करे, जैसे दूसरे लोगों को भी मिल रही है.

 

अन्य खबरें