सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए सेलेब्स पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 12:23 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. 3 सितंबर को सिद्धार्थ पंचतत्व में विलीन हो गए. इस दौरान एक्टर को आखिरी विदाई देने के लिए वहां कई सेलेब्स मौजूद थे. उनमें से अब कुछ सेलेब्स पर गौहर खान का गुस्सा फूटा है.
गौहर खान का फूटा गुस्सा

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त गौहर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन लोगों को फटकार लगाई है, जो एक्टर के निधन के बाद उनके परिवार वालों से मिलने गए थे.गौहर का मानना है कि वो लोग बाहर आकर इंटरव्यू दे रहे हैं जो बेहद ही गलत है. गौहर खान भी सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके परिवार के लोगों से मिलने एक्टर के घर गई थीं. अपने पोस्ट में गौहर खान ने लिखा बै कि जब कोई भी व्यक्ति शोकाकुल परिवार से मिलने जाता है तो उसे बाहर आकर इंटरव्यू नहीं देना चाहिए.  लोगों को परिवार के बारे में बात करते और डिटेल्स शेयर करते देख बहुत ही ज्यादा दुख हो रहा है. प्लीज इसे यहीं बंद कर दें. 

अगर आप वहां सम्मान देने गए हैं, तो सम्मान दें बाहर आकर खबरी बनने की क्या जरुरत है. गौहर खान ने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शेयर करने से पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर मीडिया के लोगों की खिंचाई की थी. गौहर खान का गुस्सा टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स पर फूटा. सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर भारी भीड़ देख गौहर खान बेहद ही दुखी हैं. 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का मैसिव हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. 

गौहर खान पोस्ट

ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटी रिद्धिमा ने शेयर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन से फर्स्ट लुक

जब सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल लेकर जाया गया उससे पहले वो दुनिया को अलविदा कह चुके थे. तो वहीं 3 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से किया गया था. इस दौरान सिद्धार्थ के चाहने वालों की भारी भीड़ देखने को मिल रही थी. 

 

अन्य खबरें