गौहर खान ने शेयर किया शादी का कार्ड, 25 दिसंबर को जैद दरबार के साथ होगी शादी

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 09:49 PM IST
  • एक्ट्रेस गौहर ने हाल ही में अपनी शादी का ऐलान किया था. अब उनकी शादी की तारीख का भी ऐलान हो गया है. गौहर खान जैद दरबार के साथ 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर शादी के बंधन में बंध जाएंगी.
गौहर खान ने शेयर किया शादी का कार्ड, 25 दिसंबर को जैद दरबार के साथ होगी शादी( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया था कि वह जैद दरबार के साथ शादी करेंगी. अब उनकी शादी की तारीख का ऐलान हो चुका हैं. एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार 25 दिसंबर को शादी करेंगे. जैद और गगौहर खान एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर बड़े ही शानदार अंदाज से किया है. उन्होने फोटो शेयर करते हुए लिखा- #25 दिसंबर 2020 लिखा है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं . बता दे कि गौहर और जैद की शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे. गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड भी शेयर किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है.

गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. गौहर के फैंस उनके स्टाइलिश और फैशनेबल लुक को काफी पसंद करते हैं. गौहर खान का इंस्टाग्राम पर उनकी खूबसूरत और स्टनिंग फोटो से भरी हुई हैं.

पति विराट कोहली की मदद से प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने किया शीर्षासन, देखें फोटो

 

अन्य खबरें