गौहर खान बनने जा रही हैं दुल्हन, जैद दरबार के संग हुई सगाई

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 8:46 PM IST
  • हाल ही में गौहर खान की शादी को लेकर चर्चाएं तेज थी. इस बीच गौहर खान ने सबको बताया कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार से सगाई कर ली है.
गौहर खान बनने जा रही हैं दुल्हन

गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में गौहर खान की शादी को लेकर चर्चाएं तेज थी. इस बीच गौहर खान ने सबको बताया कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार से सगाई कर ली है. संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को लेकर गौहर ने चुप्पी साधी थी. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इस रिश्ते को लेकर खुद ऐलान करते हुए लोगों का बताया कि उन्होंने सगाई भी कर ली है.

सोशल मीडिया पर उन्होंने फैन्स बधाई दे रहे हैं. गौहर खान  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह और जैद दरबार एक-दूसरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही गुब्बारा पकड़ा हुआ है. उस गुब्बारे में गुब्बारे पर लिखा है उन्होंने हां कह दी. गौहर ने कैप्शन में जैद को टैग करते हुए रिंग की इमोजी शेयर की है. फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब भी उन्हें बधाई दे रहे हैं.

व्हाइट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं करीना कपूर, फोटो वायरल

 

View this post on Instagram

💍♥️ @zaid_darbar

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

गौहर खान जैद दरबार को लेकर काफी चर्चा में रही है. दोनों की शादी को लेकर कहा जा रहा था कि दोनों 25 दिसंबर को शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकाह की रस्में 3 दिनों तक चलेंगी. शादी की रश्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी. इस शादी में परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे. हाल ही में खबर आई थी गोवा प्री-वेडिंग शूट के लिए गए थे.

 

अन्य खबरें